जितेंद्र सोनी/जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन के रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमेरिका में अपने परिवार के साथ रहता था. परिवार में पति-पत्नि और दो बच्चे थे. सभी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. यूएस के न्यू जर्सी शहर में रहने वाले जालौन के सॉफ्टवेयर इंजीनियर उसकी पत्नी और दो बच्चों के मकान में शव मिले. संदिग्ध हालात में पति-पत्नी, दस वर्षीय बेटे और सात वर्षीय बेटी की मौत हो गई. गुरुवार को मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक सॉफ्टवेयर इंजीनियर तेज प्रताप सिंह उरई कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर के रहने वाले थे. उन्होंने कानपुर आईआईटी से बीटेक की पढ़ाई की थी. सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनने के बाद उन्होंने मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब की. 2009 में तेज प्रताप की अमेरिका की कंपनी में नौकरी लग गई. इसके बाद वह पत्नी सोनल के साथ अमेरिका चले गए. दोनों ने वहां घर भी खरीद लिया था. 2013 में सोनल ने बेटे आयुष को जन्म दिया. इसके तीन साल बाद सोनल ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम एमी रखा गया.


Raebareli News: प्यार में पागल बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, किया ऐसा कांड कि मां पहुंच गई अस्पताल


बताया जा रहा है बुधवार को तेज प्रताप के घर में कोई हलचल न होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को चारों से शव बरामद हुए. पूरे परिवार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. गुरुवार को इस घटना की सूचना उरई में तेज प्रताप के परिजनों को दी गई. बेटे, बहू और बच्चों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों समेत पूरे इलाके में कोहराम मच गया. जालौन की डीएम राजेश कुमार पांडेय और एसपी जालौन ईरज राजा परिजनों को सांत्वना देने उनसे मिलने पहुंचे. किसी भी प्रकार की सहायता या समस्या की स्थिति में जिला प्रशासन को अवगत कराने के लिए डीएम और एसपी ने अपने मोबाइल नंबर परिजनों को दिए. 


Watch: इकाना स्टेडियम में खिलाड़ियों के लिए बना है वर्ल्ड क्लास जिम, सामने आया Exclusive Video