रामपुर : रामपुर से दो बार सांसद रहीं पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा बुधवार को आचार संहिता उल्‍लंघन के 2 मामलों में अचानक रामपुर के एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुईं. हालांकि उन्‍हें 9 जनवरी को सुनवाई के दौरान पेश होना था. बुधवार को कोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा को जमानत दे दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

9 जनवरी को होनी थी सुनवाई 
पिछले दिनों कोर्ट में पेश न होने पर जयाप्रदा को कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू जारी कर दिए थे. इस मामले में सुनवाई 9 जनवरी को होनी थी, लेकिन जयाप्रदा कोर्ट में बुधवार को ही अचानक पेश हो गईं. अब इस मामले में 9 जनवरी को सुनवाई होगी.


आचार संहिता उल्‍लंघन का आरोप
आपको बता दें कि 2019 में जयाप्रदा पर आचार संहिता के दो मुकदमे दर्ज किए गए थे. उनके खिलाफ स्वार और केमरी थाने में आचार संहिता उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. 


यह है आरोप 
आरोप है कि स्वार थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर में उन्होंने 19 अप्रैल 2019 को एक सड़क का उद्घाटन किया. जबकि दूसरा मुकदमा 18 अप्रैल 2019 को जयाप्रदा के खिलाफ दर्ज हुआ था. आरोप था कि केमरी के गांव पिपलिया मिश्र में आयोजित जनसभा में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. यह दोनों मामले रामपुर की एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में विचाराधीन हैं. 


रामपुर से सांसद थीं


बता दें कि जयाप्रदा 10 साल तक रामपुर से समाजवादी पार्टी से सांसद रहीं थीं. 2019 का लोकसभा चुनाव उन्होंने भाजपा के टिकट पर लड़ा था. उनके मुकाबले में आजम खान ने सपा के टिकट पर पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ा था. जयाप्रदा यह चुनाव हार गई थीं. चुनाव प्रचार के दौरान उनके खिलाफ स्वार थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ था. इसमें उनके खिलाफ ग्राम नूरपुर में बिना अनुमति सड़क का लोकार्पण करने का आरोप है.


Vicuna Wool Facts: 80 हजार का मोजा और 6 लाख का स्कार्फ, जानें विकुना क्यों है सबसे VIP एनीमल