Amrish Tyagi joins BJP. लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से ठीक पहले बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी (K C Tyagi) के बेटे अमरीश त्यागी (Amrish Tyagi) ने रविवार को भाजपा (BJP) में शामिल हो गए. अमरीश त्यागी ने कहा कि एक परिवार में अलग-अलग विचारधारा हो सकती है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के नेतृत्व ने मुझे पार्टी जॉइन करने की प्ररणा दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसी भी पार्टी से जुड़ने को स्वतंत्र:अमरीश त्यागी 
लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा और भाजपा के सीनियर लीडर लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. अमरीश त्यागी नीतिश कुमार और राष्ट्रपति रहे डोनाल्ड ट्रंप का चुनाव मैनेजमेंट संभाल चुके हैं. भाजपा का दामन थामने के बाद अमरीश त्यागी ने कहा कि वह किसी भी पार्टी से जुड़ने को स्वतंत्र हैं. उनके परिवार में लाकतांत्रिक व्यवस्था है. 


एक ही परिवार में अलग-अलग विचारधारा हो सकती है:अमरीश त्यागी
गाजियाबाद के लोहियानगर में रहने वाले अमरीश त्यागी ने कहा कि उनके पिता केसी त्यागी एनडीए के घटक दल के नेता हैं और ऐसे में बीजेपी के साथ हमेशा ही जुड़ाव रहा है. उन्होंने पिता की सोशलिस्ट विचारधारा और बीजेपी की हिंदुत्व पर कहा कि एक परिवार में अलग-अलग विचारधारा हो सकती है. बीजेपी के काम, पीएम मोदी और योगी के नेतृत्व ने मुझे पार्टी जॉइन करने की प्रेरणा दी.


जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के बेटे हैं अमरीश त्यागी 
अमरीश त्यागी जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के बेटे हैं. अमरीश दिल्ली विश्वविद्यालय के श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज के छात्र संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. अमरीश त्यागी ओवलीनो बिजनेस इंटेलिजेंस प्राइवेट लिमिटेड (OBI) के एमडी हैं. उनकी कंपनी एससीएल ग्रुप के साथ विभिन्न दलों के लिए चुनावी रणनीति तैयार करने, चुनावी अभियान और मीडिया का मैनेजमेंट का काम देखती है.  


डोनाल्ड ट्रम्प के लिए चुनावी रणनीति का कर चुके है काम 
इस कंपनी ने नीतीश कुमार के लिए बिहार विधानसभा चुनाव में काम किया. इसके अलावा अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में डोनाल्ड ट्रम्प के लिए चुनावी रणनीति पर काम किया. अमरीश की कंपनी OBI को  अमेरिका में एशियाई समुदाय की मांगों, अपेक्षाओं और आशंकाओं का आकलन करने का काम सौंपा गया था.


WATCH LIVE TV