अब्दुल सत्तार/झांसी: झांसी शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के नारायन बाग में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां प्रेमी ने अपने जन्मदिन की पार्टी में प्रेमिका को बुलाया था. इसी दौरान किसी बात को लेकर प्रेमी-प्रेमिका में विवाद हो गया. देखते ही देखते प्रेमी ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर गला काटकर दिया. युवक हत्या करके फरार हो गया. प्रेमिका को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना शनिवार रात की बताई जा रही है. फिलहाल, आरोपी प्रेमी को पकड़ कर पुलिस पूछताछ में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
झांसी के बड़ागांव गेट निवासी निक्की साहू ने बीती रात अपने जन्मदिन की पार्टी नारायन बाग में रखी हुई थी. निक्की ने केक काटने के लिए अपनी प्रेमिका मोना को बुलाया था. मोना अपनी रिश्तेदार एक महिला के साथ नारायन बाग पहुंची. इसी दौरान किसी बात को लेकर प्रेमी निक्की और मोना में विवाद हो गया. देखते ही देखते प्रेमी ने मोना के गले में चाकू से एक के बाद एक कई वार करके उसे जख्मी कर दिया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. 


मृतक महिला के पति ने दी जानकारी
मृतक महिला के पति विजय ने बताया कि मेरी सास के पास कल शाम 5 बजे निक्की का फोन आया था. उसने कहा था कि मेरा बर्थडे है. रात में मेरी घरवाली उसके पास चली गई उसी वक्त प्यार से निक्की ने कुछ मिलाकर उसे खिला दिया, जिससे वह अपना संतुलन खो बैठी और इसी दौरान उसने मौका का फायदा उठा लिया और मेरी घरवाली पर छुरी से हमला करके मार दिया. मेरी घरवाली मोना से अवैध संबंध निक्की के थे.


Firozabad: सड़क पर सच्चाई लाकर कॉन्स्टेबल ने सुधरवाई 250 पुलिसकर्मियों के खाने की क्वालिटी


अवैध संबंध का था मामला
मृतका के पति विजय ने बताया, "दो महीने से मेरी वाइफ उसके साथ रह रही थी, लेकिन करीब 20 दिन पहले वह अपनी मां के घर पहुंच गई थी. इसी के चलते गुस्से में उसे मार दिया. निक्की चाहता था कि मोना उसके साथ ही रहे,  लेकिन मेरी पत्नी ने मना कर दिया.  उसके बाद जब मोना यह कहकर घर आने लगी कि मुझे लेट हो रहा है, मेरा बेटा छोटा है घर जा रही हूं तो निक्की ने मोना को मार डाला. रात में मुझे मेरी सास ने बताया कि मोना का मर्डर हो गया मेडिकल लेकर जा रहे हैं. मृतका के पति ने बताया कि शादी से पहले से इसका संबंध चल रहा है. छह साल इनके रिश्ते को हो गए हैं. दो साल पहले मुझे इनके रिश्ते के बारे में मालूम हुआ. इसके नाम की रिपोर्ट भी लिखाई है, महिला थाने में भी कंप्लेंट भी डाल रखी हैं, लेकिन बार-बार राजीनामा हो रहा था."


एसएसपी ने दी जानकारी 
एसएसपी शिवहरी मीना ने बताया कि प्रेमी-प्रेमिका के बीच में बर्थडे मनाने के दौरान कुछ विवाद हुआ. उसी विवाद में युवक द्वारा युवती के ऊपर चाकू से वार किया गया. युवती को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. तथाकथित प्रेमी को पकड़कर पुलिस पूछताछ कर रही है. शेष जो विधिक प्रक्रिया है उसको पुलिस संपन्न करवा रही है.


Haridwar: जेल में इस मां ने स्वराज को दिया था जन्म, मरने के बाद मिला गार्ड ऑफ ऑनर, जानें पूरा मामला


Azadi Ka Amrit Mahotsav 2022: वो भारतीय रानी जिसने बनाई दुनिया की पहली मानव बम ब्रिगेड!