सिद्धार्थनगर: मां एक ऐसी योद्धा होती है, जो अपने बच्चे को हर मुश्किल से बचाती है. लेकिन आज के समय में कुछ महिलाओं की घिनौनी हरकतें इंसानियत को शर्मसार कर देते हैं. ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सिद्धार्थनगर जिले से सामने आया है, जहां एक कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को जन्म देने के बाद उसे अस्पताल में छोड़कर कर फरारा हो गई. संदिग्ध अवस्था में नवजात बच्ची का शव अस्पताल के शौचालय में रखी बाल्टी में मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शौचालय में शव मिलने के बाद अस्पताल के कर्मचारियों में खलबली मच गई है. कलयुगी मां की सारी हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि एक महिला देर रात्रि अस्पताल में आती है. इसके बाद वह ओपीडी के रूम में जाती है और कुछ देर के बाद बाहर निकलती आती है. लेकिन यह साफ नहीं हो पा रहा है कि नवजात बच्ची का शव किसने रखा. बहरहाल, वीडियो के माध्यम से महिला की खोजबीन की जा रही है.


अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एसके पटेल ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात बच्ची का शव कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. अस्पताल के अधीक्षक ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में देर रात एक महिला आती दिखी और कुछ देर के बाद रूम के बाहर निकल गई. आज सुबह पता चला की अस्पताल के शौचालय में एक नवजात बच्ची का शव मिला है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस नवजात बच्ची का शव थाने लेकर गई है.


बरेली में भी मिला था नवजात बच्ची का शव
बीते महीने बरेली के इज्जतनगर में एक शौचालय की सीट में नवजात बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया था. बताया जाता है कि नवजात की मौत सिर में चोट लगने की वजह हुई थी, जिससे ये जाहिर होता है कि उसे पटक कर मार डाला होगा. इतना ही नहीं, नवजात को शौचालय में फ्लश करने की कोशिश भी की गई थी.