प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: अगर आप भी ATM से पैसे निकालने जाते हैं. इस दौरान ATM के अंदर आपके अलावा कोई दूसरा शख्स खड़ा हो तो ATM का उपयोग नहीं करें, क्योंकि पास में खड़ा शख्स आपके ATM का पीन देखकर आपके जीवन भर की कमाई को आपके अकाउंट से एक झटके में गायब कर सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कन्नौज पुलिस ने धोखाधड़ी कर एटीएम से रुपये पार करने वाले ऐसे ही दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों के पास से असलहे सहित अन्य सामान व भारी संख्या में एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं. पुलिस से पूछताछ में बदमाशों ने जिले में कई लोगों का एटीएम पार कर रुपये निकालने की बात भी कबूली है.


Viral Video: स्कूल में क्लास छोड़ शिक्षिकाएं लगा रहीं ठुमके, फिल्मी गानों की धुन पर थिरक रहीं


ऐसे कर देते थे ATM से पैसे गायब 
पुलिस की माने तो जिला कासगंज के सोरों थाना क्षेत्र के अजय व दुर्वेश शातिर बदमाश हैं. जिसमें अजय 3 साल पहले जेल भी जा चुका है. कुछ दिन पहले वह जेल से छूटकर आया और जल्दी अमीर बनने का सपना देखने वाले दुर्वेश को अपने साथ रख वारदात करने लगा. दोनों एटीएम कार्ड धारक के पीछे खड़े होकर उसका पासवर्ड पता कर लेते फिर कार्ड उड़ाकर रुपये निकाल लेते.


वैक्सीन लगवाते हुए "माई रे माई" कहते हुए रोने लगी महिला, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी


100 से ज्यादा चोरी की वारदात को दे चुके हैं अंजाम 
पॉकेटमारी में एक्सपर्ट अजय मोबाइल पार करने में भी माहिर है. सुबह काफी देर तक दोनों सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम के बाहर खड़े रहे. इसी बीच किसी ने पुलिस को संदिग्धों के खड़े होने की सूचना दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब दोनों को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो एक पिस्टल, चाकू व चोरी के मोबाइल सहित करीब 40 एटीएम बरामद हुए. दोनों ने पुलिस के सामने 100 से ज्यादा वारदात करने की बात भी कबूली है. 


FUNNY VIDEO: मुर्गा पकड़ते शख्स को घोड़े ने मारी ऐसी दुलत्ती कि बन गया फुटबॉल


WATCH LIVE TV