कानपुर : शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के मामले रुक नहीं रहे हैं. ताजा मामला कानपुर से है. यहां शादी समारोह में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली चलने से एक बाउंसर की मौत हो गई. बताया गया कि डीजे डांस के दौरान हर्ष फायरिंग में की जा रही थी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा नेता के भाई की थी शादी 
दरअसल, बीती रात कानपुर के रेल बाजार थाना क्षेत्र के रॉयल गार्डन गेस्ट हाउस में भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व कोषाध्यक्ष रामजी गुप्ता के भाई की शादी थी. भाजपा नेता के भाई की शादी के लिए सुरक्षा में बाउंसर तैनात किए गए थे. बताया गया कि जयमाल के बाद डीजे डांस के दौरान शादी समारोह में हर्ष फायरिंग शुरू हो गई. इस दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में एक गोली वहां तैनात बाउंसर के सिर पर जा लगी.


लोगों से पूछताछ शुरू 
बाउंसर के सिर पर गोली लगने के बाद शादी समारोह में भगदड़ मच गई. वहीं घायल बाउंसर को हैलट अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बाउंसर को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और वहां मौजूद लोगों से पूछताछ शुरू कर दी. 


बाउंसर की लाइसेंसी बंदूक से ही गोली लगने का दावा 
गेस्ट हाउस संचालक का कहना है कि हर्ष फायरिंग के दौरान एक बाउंसर के लाइसेंसी बंदूक से चली गोली दूसरे बाउंसर के सिर पर जा लगी. इससे उसकी मौत हो गई. गोली लगने के बाद अन्य बाउंसर मौके से फरार हो गए.


सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू 
पुलिस का कहना है कि शादी समारोह में मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. इसके अलावा गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की जा रही है. घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. 


WATCH: चाइनीज मांझे से बाइक सवार का गला कटा, जानें क्यों इतना खतरनाक होता है ये मांझा और इसकी बिक्री को लेकर क्या है कानून