अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बंदा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. कानपुर का रहने वाले हत्यारे ने पहले बांदा जिले के लिए कैब बुक की. इसके बाद कैब ड्राइवर जैसे ही बांदा पहुंचा, वैसे ही दो लोगों ने मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. ड्राइवर के शव को गट्टर में छिपा दिया. मौके से फरार हो गए. मृतक कैब ड्राइवर के मां की शिकायत पर पुलिस ने एक हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.दूसरे की तालाश में लागातर दबिश दे रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि आखिर हत्यारों ने कार चालक की हत्या क्यों की.


शुक्रवार को कानपुर के नौबस्ता थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी
कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम इलाके की रहने वाली संतोष पांडे नाम की महिला ने 28 अक्टूबर शुक्रवार को अपने बेटे छोटू की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी. मृतक कैब ड्राइवर के मां के द्वारा बताया गया कि 'मेरा बेटा ओमनी कार की बुकिंग को लेकर बांदा के तिंदवारी क्षेत्र जाने की बात 26 अक्टूबर को मुझसे कहकर घर से गया था. जो कि अभी तक वापस नहीं आया है और उसका मोबाइल भी बंद है. उसे डर है कि कही उसके साथ कोई घटना न हो जाए. इसलिए उसकी तलाश की जाए'. 


इसके बाद पुलिस मामले की गुमशुदगी दर्ज कर छोटू की तलाश कर दी.कानपुर की पुलिस ने इस मामले की जानकारी बांदा पुलिस को दी. बांदा पुलिस ने सर्विलांस की मदद से छोटू की तलाश कर रही थी. जांच के क्रम में पुलिस चिल्ला थाना क्षेत्र के दतरौली गांव पहुंची. जहां पुलिस ने पहले ओमनी कार को बरामद किया. इसके बाद एक हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही मृतक के शव को भी बरामद किया.


चिल्ला थाना क्षेत्र के दतरौली गांव में हुई घटना
शुक्रवार की रात चिल्ला थाना की पुलिस अचानक आरोपी प्रेम कुमार द्विवेदी के घर पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी के भांजे सुधीर को हिरासत में लिया और उससे कानपुर से गुम हुए छोटू नाम के ओमिनी कार चालक के संबंध में से पूंछतांछ शुरू कर दी. सूत्रों की माने तो इसी दौरान सुधीर का भाई दीपक मौके से फरार हो गया.इसके बाद पुलिस का शक और गहरा गया. पुलिस ने सुधीर से कड़ाई से पूछताछ की. जिस पर हाते में ही सुधीर की निशानदेही पर पुलिस ने कानपुर से गुमशुदा छोटू के शव को बरामद किया और आलाकत्ल भी पुलिस ने बरामद किया.


बांदा पुलिस ने दी घटना के सम्बंध में जानकारी
घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र के 2 युवकों ने एक ओमिनी कार को किराए पर बुक किया था. उसे लेकर अपने ननिहाल बांदा आये थे जहां पर इन लोगों के द्वारा कार चालक की हत्या कर दी गयी. इस मामले में हमने एक आरोपी को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मृतक के शव को भी बरामद कर लिया गया है. जिसे आरोपियों के द्वारा एक हाते में छिपा दिया गया था. वहीं एक अभियुक्त फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है. घटना की जानकारी कानपुर पुलिस को दे दी गई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पूरे मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.