आलोक त्रिपाठी/ कानपुर देहात:उत्तर प्रदेशके कानपुर देहात में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष और उनकी पत्नी ग्राम प्रधान आरफा बेगम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां के एक विद्यालय में कायाकल्प का काम कराते समय गांव के दबंगों ने असलहा के दम पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. आरोप है कि मारपीट के दौरान दबंगों ने महिला प्रधान के कपड़े तक फाड़ दिए. जैसे तैसे पति और पत्नी मौके से भाग कर अपनी जान बचाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के आलमपुर ग्राम पंचायत के पीतमपुर गांव का है, जहां की महिला ग्राम प्रधान शहनाज आरफा बेगम अपने गांव के प्राइमरी विद्यालय पीतमपुर में शासन की मंशा के अनुरूप कायाकल्प का काम करा रही थी. वहीं, उनके पति भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष इस्लाम कुरेशी मौके पर मौजूद थे. आरोप है कि दबंग आरिफ रजा जावेद और सोहेब राइफल लेकर मारने के उद्देश्य से विद्यालय पहुंच गए और काम का विरोध करने लगे. विरोध करने पर सभी लोगों ने महिला ग्राम प्रधान के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. साथ ही महिला ग्राम प्रधान के कपड़े भी फाड़ दिए. बचाने आए पति के साथ भी मारपीट की. दोनों ही पति-पत्नी ने विद्यालय के कक्षा में घुस कर अपनी जान बचाई.


दर्ज हुआ मुकदमा 
वहीं, चीख-पुकार करने पर जब गांव के लोग बचाने पहुंचे तो उक्त सभी लोग मौके से फरार हो गए.पीड़ित ग्राम प्रधान अपने पति के साथ इंसाफ के लिए थाने पहुंचीं, जहां पर शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने पुलिस पर कार्रवाई में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. थाना प्रभारी समर बहादुर यादव ने बताया कि मामले को संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. दोनों पति-पत्नी को चिकित्सा के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है. अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम को मौके पर भेजा जा रहा है. 


Haryanvi Bhabhi Ka Video: हरियाणवी ब्यूटीफुल भाभी ने सपना चौधरी के गाने पर किया धमाकेदार डांस, यूजर्स बोले- 'कोई नहीं है टक्कर में'