कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पति-पत्नी के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकद जान दे दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बर्थ-डे में जाने पर हुआ था झगड़ा 
जानकारी के मुताबिक मामला पत्नी के जन्मदिन में जाने से जुड़ा था, दरअसल पत्नी अंजना एक प्राइवेट जॉब करती थी और पति मजदूरी करता था. दोनों सुबह एक साथ निकलते थे और वापस भी एक साथ ही घर लौटते थे. अंजना बुधवार को अपने मित्र के जन्मदिन में गई थी, जहां से उसे आने में देर शाम हो गई. इस बात से नाराज राजकिशोर ने अंजाना को फटकार लगा दी. पति-पत्नी के बीच इस बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने मंधाना स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. 


बच्चो को नहीं थी झगड़े की जानकारी
अंजना और राजकिशोर के तीन बेटियां और एक बेटा है. बच्चों ने बताया कि रात भर जब मम्मी-पापा घर नहीं लौटे, तो उन्हे चिंता सताने लगी और वह उन्हे ढूंढने निकल गए. काफी खौजने के बाद उन्हे जानकारी मिली कि उनके माता-पिता ने मामूली विवाद को लेकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही घर-परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. तो वही पुलिस मे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


Padma awards 2023: खुद को या दूसरों को भी दिला सकते हैं पद्म पुरस्कार, जानिए कैसे होता है इनका नॉमिनेशन