कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बर्रा थाना इलाके में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई. इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप बेटे ने अपने ससुराल वालों पर लगा है. बताया जा रहा है कि साल 2017 में मृतक मुन्ना लाल के बेटे अनूप की शादी आकांक्षा नाम की लड़की से हुई थी. शादी के बाद ही दोनों में लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया था. अनूप का आरोप है कि आकांक्षा मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है, इसलिए वह उसे तलाक देना चाहता था. मामला फैमिली कोर्ट में अभी भी विचाराधीन है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवताओं की तस्वीर छपे अखबार में नॉनवेज पैक करता था हाजी, पूछताछ करने पहुंची पुलिस पर किया हमला


पत्नी से तलाक चाहता था बेटा, ससुराल वाले बना रहे थे दबाव
आरोप है कि इसके बाद भी अनूप के ससुरालीजन बेटी को घर में रखने का दबाव बना रहे थे. वहीं, अनूप ने आरोप लगाया है कि उनके साले और अन्य लोगों के साथ मिलकर कुल 3 लोगों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. 


बेटे ने अपने ससुराल वालों पर दर्ज किया केस
बर्रा थाना क्षेत्र के यादव मार्केट में रहने वाले मुन्ना लाल और उनकी पत्नी राज देवी का खून से लथपथ शव घर में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर थाना पुलिस समेत आधा दर्जन थानों की फोर्स और सभी आला अधिकारी पहुंच गए. सहायक पुलिस आयुक्त आनंद कुलकर्णी ने बताया कि मृतक के बेटे द्वारा ससुराली जन पर आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. 


Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में बिल्डर हाजी वसी गिरफ्तार, पहले बेटा हुआ था अरेस्ट, फंडिंग का है मामला


सीसीटीवी फुटेज से मिले सबूत
पुलिस को कई महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले हैं. वहीं, पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध व्यक्ति आते जाते दिखे हैं.


WATCH LIVE TV