श्याम तिवारी/कानपुर: यूपी के कानपुर जिले में लव ट्रायंगल में युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि दोस्तों ने अपहरण के बाद युवक की हत्या कर दी. रेलवे क्रॉसिंग के पास है युवक का शव बरामद हुआ है. वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेला घूमाने ले गए थे दोस्त 
जूही थाना क्षेत्र निवासी शालू दशहरे की रात को संदिग्ध हालत में लापता हो गया था. शालू के दोस्त दशहरा मेला देखने का झांसा देकर उसको देर रात ले गए थे. उसको ऑटो में बैठाकर मेला घूमाने ले गए थे. शालू को भी देर में शक हो गया कि उसके साथ कुछ अनहोनी होने वाली है. परिजनों के मुताबिक शालू देर रात अपने घर पर कॉल भी किया था. उसने परिजनों को बताया था कि मेरी हत्या हो सकती है. मुझे बचा लो... जब तक घर वाले कुछ समझ पाते तब तक कॉल कट चुका था. सुबह में उसका शव रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला. आरोप है कि चारों ने अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने शिवम बांगरू सहित चार के खिलाफ अपहरण के बाद हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.
 
गौरतलब है कि मृतक शालू पर भी 10 आपराधिक मामले दर्ज थे. बताया जा रहा है कुछ दिन पहले शालू की प्रेमिका और शिवम की पत्नी के बीच हुए एक वीडियो को लेकर कहासुनी हुई थी.इस मामले को लेकर एसीपी बाबू पुरवा ने बताया कि जूही थाने में अपहरण और हत्या का धारा में FIR दर्ज की गई है. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 


Bhojpuri Dance: पवन सिंह के 'लाल घाघरा' गाने का माही श्रीवास्तव पर चढ़ा फीवर, डांस का दीवान हुआ इंटरनेट!