श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले  (Kanpur) में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  पुलिस जांच में जुटी है.  वहीं यूपी के सोनभद्र में एक पुलिस कांस्टेबल की मौत भी सड़क हादसे में हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से टकराई
ये हादसा कानपुर कमिश्नरेट घाटमपुर मुगल रोड पर परास मोड़ से आगे देवमनपुर गांव के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी जोकरदा थी कि पिकअप के आगे के हिस्से के परखचे उड़ गए.  सभी जालौन के रहने वाले थे और फतेहपुर जा रहे थे. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से ये हादसा हुआ है. इस रोड एक्सीडेट में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं.


सड़क दुर्घटना में पुलिस कांस्टेबल की मौत 
सोनभद्र जिले में एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई.अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि देवेंद्र कुमार उम्र (38) गाजीपुर के बभनी थाने में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे और बुधवार को वह कुछ काम से जिले में रॉबर्ट्सगंज आए थ. घटना उस वक्त हुई जब वह वापस लौट रहे थे और राबर्ट्सगंज से बभनी जाने के दौरान रास्ते में चोपन पुलिस थाना अंतर्गत बघ्घानाला के समीप वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर यह हादसा हो गया.  थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत ने कहा, ‘‘कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोटर साइकिल पर पीछे बैठे अनिल कुमार जायसवाल (59) गंभीर रूप से घायल हो गए।’’ निरीक्षक ने कहा, ‘‘जायसवाल को चोपन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है जहां डॉक्टरों ने घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।’’ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है.


 


Gauri Khan FIR: यूपी पुलिस के फेरे में फंसी शाहरुख खान की पत्नी गौरी, लखनऊ के थाने में दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला


WATCH: सरोजिनी नायडू 'नाइटेंगेल ऑफ इंडिया' का आज के दिन हुआ था निधन, जानें 2 मार्च का इतिहास