Kanpur Violence Poster: 3 जून को कानपुर में हुई हिंसा के बाद प्रशासन ने 40 उपद्रवियों का एक पोस्टर जारी किया था, जिसके बाद एक नाबालिग आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को देर रात में कानपुर के कर्नलगंज थाने में आरोपी ने आत्मसमर्पण किया है. बता दें, पत्थरबाजी का जो वीडियो पुलिस के पास है, उसमें यह आरोपी पत्थर फेंकता हुआ देखा गया था. विशेष जांच दल (एसआईटी) ने आमजन से अपील की थी कि पोस्टर में दिख रहा कोई भी आरोपी नजर में आए, तो तुरंत पुलिस को सूचना दें. इस बात से नाबालिग आरोपी में डर बना और उसने सरेंडर कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: अल्पसंख्यक संस्थानों के भर्ती मामलों में DIOS की शक्तियां सीमित-इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला


लगातार हो रहीं आरोपियों की गिरफ्तारी
वहीं, एसआईटी और संबंधित थानों की टीमें लगातार दबिश देते हुए आरोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर रही हैं. सोमवार शाम तक पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. यह भी कहा जा सकता है कि आरोपियों में पुलिस का खौफ इस कदर बना हुआ है कि आरोपी खुद ही सरेंडर कर रहे हैं. 


चौक-चौराहों पर लगे हैं आरोपियों के पोस्टर
जानकारी के मुताबिक, कर्नलगंज एसीपी त्रिपुरारी पाण्डेय ने बताया है कि नाबालिग ने खुद थाने में आकर आत्मसमर्पण किया है. आरोपी की शक्ल पोस्टर में छपे चेहरे से मिलाई गई तो इस बात की पुष्टि हो गई कि उपद्रव में वह भी शामिल था और पत्थर फेंकता दिखाई दिया था. 40 उपद्रवियों के ये पोस्टर पुलिस ने शहर में जगह-जगह चौक-चौराहों पर लगाए हैं. पोस्टर में साफ लिखा है कि आरोपियों की जानकारी देने वाला शख्स गुप्त रखा जाएगा और उन्हें इनाम भी मिलेगा.


WATCH LIVE TV