गौरव तिवारी/कासगंज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कासगंज में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक प्राइवेट बस में उसी बस के चालक का शव गमछे के फंदे से लटका मिला. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा. वहीं, मृतक के परिजनों ने बिना नाम बताए कई लोगों पर बस चालक की हत्या कर शव को बस में लटकाने का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक के परिजनों ने लगाए आरोप
दरअसल, पूरा मामला कासगंज जिले की गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र के गनेशपुर बस स्टैंड का है. यहां एक बस चालक केशव निवासी ग्राम ऑनघाट थाना बागवाला जनपद एटा का शव उसकी ही प्राइवेट बस में फांसी के फंदे से लटका मिला. बता दें कि बुधवार सुबह जब लोगों ने बस में शव को लटके देखा, तो आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.देखते ही देखते घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गयी.घटना की सूचना पर गंजडुंडवारा प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और शव को फंदे से उतरवाया.पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी.मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बिना नाम लिए कई लोगों और हत्या का आरोप लगाया है.


मृतक के परिजन ने कहा
इस मामले में मृतक के परिजन धर्मेंद्र ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतक केशव मामा का लड़का था. वह गंजडुंडवारा एटा मार्ग पर प्राइवेट बस चलाता था. कुछ दिन पहले बस में कुछ लोगों ने, जिनका मैं नाम नहीं लूंगा, मेरे भाई केशव के साथ मारपीट की थी. उनको पक्का यकीन है कि किसी ने उनकी हत्या की है. इसके बाद शव को बस में फंदे पर लटका दिया गया है. इसे आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है. सूचना मिलने पर हम सभी पहुंचे हैं.


मामले में एएसपी ने दी जानकारी
इस मामले में एएसपी जितेंद्र दुबे ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि थाना गंजडुंडवारा में सुबह एक सूचना प्राप्त हुई. इसके तहत गणेशपुर बस स्टैंड एटा रोड में बस चालक केशव द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक टीम के द्वारा वहां पहुंचकर मौका मायना किया गया है. पंचायत नामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच और अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है.