अली मुक्ता/कौशांबी: कौशांबी ज़िले में एक मासूम बच्चे को अगवा कर बदमाशों ने पिता से 20 लाख की फिरौती मंगा कर सनसनी फैला दी. हालांकि, पुलिस ने चंद घंटों के अंदर ही बदमाशों को धर दबोचा और मासूम को सकुशल बरामद कर लिया. एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर आरोपियों को जेल भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये सनसनीखेज वारदात मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के भेलखा गांव की है. जहां के रहने वाले घ्यान सिंह यादव दवा कारोबारी है. उनका 2 साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था. तभी मौका देख कर रिश्तेदार आशीष यादव ने बच्चे को टॉफी का लालच देकर उठा ले गया, और अपने छोटे भाई व एक साथी को सौपकर दूर भेज दिया. उन तीनों की प्लानिंग थी कि बच्चे के पीता से फिरौती के रूप में 20 लाख रुपए वसूला जाएगा.


सूचना के बाद हरक़त में आई पुलिस को आशीष के ऊपर संदेह हुआ. और उसको हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो पूरे मामले का सनसनीखेज खुलासा हुआ. बदमाशों के बताई जगह टेढ़ी मोड़ पहुची पुलिस टीम को आता देख दोनों बदमाश बच्चों को छोड़कर वहां से फरार हो गए. पुलिस ने मासूम बच्चे को बरामद कर परिजनों को सौप दिया है. एसपी हेमराज मीणा ने जल्द दोनों बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है. चंद घंटों के अंदर खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार का पुरस्कार भी एसपी द्वारा दिया गया. 


WATCH LIVE TV