अली मुक्ता/कौशांबी: 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Keshav Prasad Maurya On Priyanka Gandhi and Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज रविवार को कौशांबी के दौरे पर थे. यहां उन्होंने गौशाला, निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज समेत अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दैरान मीडिया से बात करते केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पर तंज कसा. प्रियंका के महंगाई वाले ट्वीट पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि वह बीजेपी की जिलाध्यक्ष से बता दें, वह एक महिला हैं, वह उनके घर पर सामान भेज देंगी. इस दौरान उन्होंने नारा दिया कि जिस प्रकार कांग्रेस मुक्त भारत उसी प्रकार सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश होगा.


यह भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: मां-बाप की लड़ाई देख नाबालिग ने उठाया ऐसा कदम, पत्थर से कुचल दिया पिता का सिर!


गौवंशों के रखरखाव में कोई कमी नहीं, अधिकारियों को दिए निर्देश
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का रविवार को अपने गृह जनपद कौशांबी में जैसे ही आगमन हुआ, कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. जगह-जगह चौराहों पर कार्यकर्ताओं की भीड़ दिखाई दी और उन्होंने माल्यार्पण और पुष्पगुच्छ देकर डिप्टी सीएम का स्वागत किया. इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सबसे पहले भरवारी नगर पालिका स्थित पल्हना गौशाला पहुंचे. यहां उन्होंने गौवंशों को चना-गुड़ और हरा चारा खिलाया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि गौशालाओं में गौवंशों के रखरखाव में किसी भी प्रकार की कमी नहीं की जानी चाहिए. गौशाला के निरीक्षण के बाद डिप्टी सीएम ने विकास खण्ड मूरतगंज मोइद्दीनपुर गौस में ही निर्माणाधीन आईटीआई कॉलेज का निरीक्षण किया और कार्यदाई संस्था को गुणवत्तापूर्ण निर्माण करने के लिए निर्देशित किया.


कौशांबी में अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक
इसके साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य निर्माणाधीन कॉलेज के निरीक्षण के बाद मंझनपुर के लिए रवाना हुए. निरीक्षण के बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट स्थित उदयन सभागार में अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की. इस समीक्षा बैठक में उन्होंने अधिकारियों से जिले में हो रहे विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए निर्देशित किया है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि अधिकारियों को जनपद में ओवरलोड को पूरी तरह से रोकने के लिए निर्देशित किया है. 


यह भी पढ़ें: सहारनपुर: 900 हिस्ट्रीशीटर्स में दिखा यूपी पुलिस का खौफ, अपराध से दूर रहने का एक साथ लिया संकल्प


डिप्टी सीएम मौर्य ने अखिलेश यादव पर भी किया हमला
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव द्वारा सरकारी बस चोरी होने की बात को लेकर किए गए ट्वीट पर कहा कि अखिलेश यादव जी बेचैन हैं. वह 2022 में 400 सीट जीतने का दावा कर रहे थे, लेकिन जनता ने उन्हें विपक्ष में बैठा दिया, इसलिए वह बौखलाए हुए हैं. विपक्षी की कुर्सी मिलने के बाद वह हताश निराश और उदास हैं. अब सपा समाप्त होने की कगार पर है. जिस प्रकार भारत कांग्रेस मुक्त हो रहा है, उसी प्रकार सपा बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश भी होगा.


रसोई में घुस गया हाथी, आटे की बोरी उठाकर भागा, लोग बोले: भूख का अंदाजा लगाइए जनाब