अली मुक्तेदा/कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले में जिला अस्पताल से लेकर कोतवाली के बीच हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल एक महिला ने जिला अस्पताल के बाहर एक अधेड़ पर छिनैती सहित अन्य गंभीर आरोप लगा कर उसे पकड़ लिया. उसके गले में रखे गमछे को फंसाकर महिला अधेड़ को खींचती हुई पैदल कोतवाली लेकर पहुंची. इस दौरान महिला के हरकत देख भीड़ लग गई. वहीं, किसी सख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. कोतवाली पुलिस ने महिला के आरोप की जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की बात कही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या है पूरा मामला
पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला सुबह जिला अस्पताल में दवा कराने आई थी. अचानक उसने शोर मचाते हुए मंझनपुर कोतवाली के गंभीरा पूरब निवासी राम आधार (52) पुत्र गोवर्धन को पकड़ लिया. महिला का आरोप है कि 11 अक्तूबर को राम आधार ने उसे भरसवा गांव के सुनसान मे पकड़ कर उसका गले का लाकेट छेन लिया. विरोध करने पर उसके हाथ व गाल में दांत काट कर फरार हो गया. जिसकी वह तलाश कर रही थी.


महिला के चंगुल में आने मे बाद राम आधार लगातार खुद को निर्दोष बता कर हाथ जोड़ता नजर आया. लेकिन महिला ने उसकी एक न सुनी. वह उसके गले में पड़े गमछा को पकड़ कर उसे जिला अस्पताल से 1 किलोमीटर दूर पैदल खीच कर पुलिस स्टेशन मंझनपुर लेकर पहुंची. इस दौरान महिला द्वारा अधेड़ को खींचकर ले जाता देख तमाशबीन लोगों की भीड़ जुटती दिखाई पड़ी. 


रास्ते में पीड़ित ने ड्यूटी पर लगे पुलिस कर्मियों के सामने अधेड़ को लेकर मदद की गुहार लगाई. लेकिन पुलिस कर्मी भी तमाशबीन बने रहे. वहीं कोतवाली पहुंच महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई मांग की है. इंस्पेक्टर मंझनपुर ने बताया, पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच पश्चिम शरीरा पुलिस की मदद से की जा रही है. जांच के बाद पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.


WATCH 17 October History: आज ही के दिन हुआ था भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले का जन्म