कौशांबी : कौशांबी में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक महिला द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने उसके पति पर गर्मा गर्म तेल डाल दिया. इतना ही नहीं पीड़ित ने जब पुलिस से शिकायत की बात कही तो बदमाशों ने उसकी नाबालिब बेटी को उठा ले जाने की धमकी दे दी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी 
यह मामला कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र का है. पीड़ित के मुताबिक, कोखराज क्षेत्र में इन दिनों मेला चल रहा है. मेले में ही पीड़ित ने चाय-समोसे की दुकान खोल रखी है. दुकान में भीड़ अधिक होने के चलते उसकी पत्‍नी और नाबालिग बेटी भी उसका हाथ बंटाती हैं. पीड़ित का आरोप है कि गुरुवार रात करीब 2 बजे दुकान में नशे में धुत श्रीचंद अपने साथियों के साथ पहुंचा. इस दौरान श्रीचंद और उसके साथियों ने उसकी पत्‍नी से छेड़छाड़ करने लगे. जब महिला ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने लगे. 


गर्मा गर्म तेल डाल दिया 
शोर-शराबा सुनकर पीड़ित बाहर आ गया. जब पीड़ित ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की. आरोप है कि पीड़ित ने श्रीचंद को धक्‍का मारकर दुकान से बाहर कर दिया. इस पर बौखलाए बदमाशों ने पीड़ित ऊपर दुकान में रखा गर्म तेल डाल दिया. इससे पीड़ित गंभीर रूप से झुलस गया. पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गई. हालांकि कुछ ही देर में दोनों पक्षों को छोड़ दिया गया. 


एसपी ने दिया कार्रवाई का आश्‍वासन 
पीड़ित का आरोप है कि थाने से छूटने के बाद जब वह उच्‍च अधिकारियों से शिकायत की बात कही तो बदमाशों ने उसकी नाबालिग बेटी को उठा ले जाने की बात कही. इस पर डरे सहमे पीड़ित ने पूरे घटना की जानकारी एसपी को दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने तत्‍काल कार्रवाई का आश्‍वासन दिया. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कही है.