प्रयागराज: पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी के यहां चोरी का मामला सामने आया है. सिविल लाइंस पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल दिया है. जानकारी के मुताबिक इन्हें सिंको कम्पनी की घड़ी और मोबाइल चोरी के आरोप में जेल भेजा गया है. घर में काम करने के दौरान दोनों पर चोरी करने का आरोप है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jaiba Pardesh Song: जइबा परदेश पिया, जुदा होके घरवा से... आवा टीका कदी बलमू आखि के कजरवा से...


वॉल पेपर लगाने वालों पर चोरी का आरोप 
दरअसल, पूर्व राज्यपाल सिविल लाइंस के लोहिया मार्ग पर रहते हैं. उनके घर में वॉल पेपर लगाने का काम चल रहा था. यह काम मेसर्स अशोक फर्निशिंग के कर्मचारियों को दिया गया था. तीन दिनों पहले मोहम्मद आबिद और इमरान अशोक फर्निशिंग से वॉल पेपर खरीद लगाने पहुंचे. आरोप है कि वॉल पेपर लगाने के दौरान घर की आलमारी से राडो, सिंको की घड़ी, नकदी और मोबाइल लेकर फरार हो गए थे.


पूर्व राज्यपाल के बेटे ने मोहम्मद दर्ज कराया था मुकदमा 
आपको बता दें कि चोरी का पता चलने पर पूर्व राज्यपाल के बेटे अपर महाधिवक्ता नीरज त्रिपाठी ने मोहम्मद आबिद खान व इमरान खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.


Trailer: खेसारी और आम्रपाली की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर रिलीज, दिख रही जबरदस्त केमिस्ट्री


छापेमारी कर धर पकड़ में जुटी पुलिस
इस मामले में पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है. इस मामले की जांच की गई. चोरी में शामिल कर्मचारियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही थी. आज मोहम्मद आबिद और इमरान दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल रहे पंडित केशरी नाथ त्रिपाठी इलाहाबाद हाई कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता भी हैं. वह यूपी विधानसभा अध्यक्ष भी रहे चुके हैं. 


WATCH LIVE TV