Khesari Lal Bhojpuri Song Gajab Jeevan Jihi: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म संघर्ष2 (Sangharsh2) का नया गाना 'गजब जीवन जिही' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.  इस गाने को खेसारी लाल यादव और सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. जबकि खेसारी के साथ माही श्रीवास्तव नजर आई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाने को दो दिन के भीतर ही 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को  वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री माही श्रीवास्तव की हॉट एंड कूल जोड़ी नजर आ रही है. गाने के टीजर आने के बाद से ही लग रहा था कि इस गाने का जादू भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलेगा. 



इस धमाकेदार भोजपुरी गाने में खेसारी और माही का गेटअप राजस्थानी नजर आ रहा है. गाने में बैकग्राउंड डांसरों के साथ में खेसारी अपनी कमर मटकाते हुए तो माही अपने कातिलाना एक्सप्रेशन दिखते हुए नजर आ रही हैं. गाने के म्यूजिक के चलते  इसे सुनने की उत्सुकता और भी बढ़ गई है.  


बता दें कि कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिस पर दर्शकों ने भरपूर प्यार लुटाया था. अब तक संघर्ष 2 के ट्रेलर को 80 लाख से ज्यादा व्यूज व 2.4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. संघर्ष 2 की सह निर्माता निवेदिता कुमार व कुलदीप श्रीवास्तव हैं जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान भी अहम रोल अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं.