Khesari Lal Yadav New Song Baarish: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना 'बारिश' (Baarish)  रिलीज हो गया है. खेसारी लाल का गाना 'बारिश' के वीडियो को VYRL भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आउट किया गया है. खेसारी अर्मीनिया मॉडल सेदा याघज्ञन (Seda Yaghjyan) के साथ इस गाने में नजर आ रहे हैं. यह गाना रिलीज होने के साथ ही यट्यूब पर धमाल मचाने लगा है. इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी इमोशनल है गाना 
खेसारी लाल का गाना 'बारिश' (Baarish) के वीडियो में देखने को मिल रहा है कि सेदा याघज्ञन के प्यार में पागल होते हैं. उनके लिए रियल लव को छोड़कर चले जाते हैं. धीरे-धीरे उनको एहसास होता है कि उनसे बहुत बड़ी गलती हुई है. तब वो लौटकर वापस आ जाते हैं. तब वहां वीडियो का सबसे इमोशनल सीन देखने के लिए मिलता है कि एक्ट्रेस पार के हाथ में खेसारी का बच्चा होता है, जिसे वो खिला रही होती हैं. यहां एक्टर को और भी ज्यादा शर्मिंदगी महसूस होती है. वीडियो को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. 


खेसारी के इस गाने की शूटिंग विदेश में हुई है. वीडियो को एक दिन के भीतर महज एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ पार और सेदा नजर आ रही हैं. दोनों ही हीरोइनें विदेशी मॉडल हैं. इस गाने के लिरिक्स पिंकू बाबा और चंदन बाबू ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है. 


Bhojpuri Gana: शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर देसी छोरी ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा वायरल