Khesari Lal Yadav And Shilpi Raj New Bhojpuri Devi Geet 2022 : नवरात्रि 2022 में अब कुछ ही दिन रह गया है. शारदीय नवरात्रि से ठीक पहले भोजपुरी देवी गीत रिलीज होने लगे हैं.भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया भोजपुरी देवी गीत 2022 (Bhojpuri Devi Geet 2022) 'ओढ़नी से रहिया बाहार दS' हो गया है.  'ओढ़नी से रहिया बाहार दS' (Odhani Se Rahiya bahar D) भोजपुरी मईया गीत 2022 रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड करने लगा है. इस गाने में खेसारी का अलग ही अंदाज में देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और नेहा राजा का नया भोजपुरी देवी गीत 'देखे आईल बाडू मुर्ती की हमके' हुआ रिलीज


'ओढ़नी से रहिया बाहार दS'  गाने में खेसारी लाल यादव माई की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आस्था नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. खेसारी आस्था से ओढ़नी से रहिया बहारने के लिए बोल रहे हैं ताकि रथ से उताकर मईया को पंडाल में लाया जा सके. इसके बाद खेसारी घी का दिया जलाने के लिए बोल रहे हैं.


देखें वाडियो 


 'ओढ़नी से रहिया बाहार दS'  गाने की लिरिक्स को अखिलेश कश्यप और मोनू शाहू ने लिखा है. इस गाने में म्यूजिक वी आर वर्मा ने दिया है. डीओपी संतोष यादव और नवीन वर्मा ने किया है. जबकि आशीष सत्यार्थी के निर्देशन में यह गाना बना है. इस गाने को अन्नपूर्णा फिल्म यूट्यूब चैनल पर रिलीज रविवार को रिलीज किया गया है. इस गानों को हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो की बात करे तो खेसारी लाल यादव पंडाल में मां दूर्गा से प्राथना करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनका साथ एक्ट्रेस आस्था दे रही हैं. आस्था पिंक कलर के सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, खेसारी सफेद रंग के पैजामा और कुर्ता में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. 


खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर भरी दोपहरी में देसी गर्ल ने मचाया धमाल, मूव्स की हो रही चर्चा!