Bhojpuri Chhath Geet 2022: छठ महापर्व में अब कुछ ही दिन रह गए हैं. यूपी और बिहार समेत देश के कई राज्यों में छठ की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है. छठ 2022 से ठीक पहले भोजपुरी छठ गीत भी आने शुरू हो गए हैं. अरविंद अकेला कल्लू, गुंजन सिंह, प्रियंका सिंह, के बाद भोजपुरी सिनेमा के ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव का भोजपुरी छठ गीत 2022 नारियल (Nariyal) रिलीज हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'नारियल' छठ गीत को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ गोपालगंज की क्वीन शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं. गाने रे वीडियो में खेसारी लाल यादव छठ का सामान खरीदने के लिए बाजार जा रहे होते हैं. इस दौरान वह अपनी पत्नी से पूछते हैं कि बाजार से क्या क्या लाना है. इस दौरान शिल्पी राघवानी कहती हैं कि 'ये पिया सुखल खाली नारियल लीह बाकी फलवा हरिअर लीह....खेसारी लाल यादव कहते हैं.. मुलाई ना हम करेब..पूजा भरपूर करब..'


भोजपुरी छठ गीत नारियल की लिरिक्स को पवन पांडे ने लिखा है. म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. जबकि आशिष सत्यार्थी ने वीडियो को निर्देशीत किया है. बात करें छठ महापर्व की तो यह त्योहार पूर्वोतर के राज्यों में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है. इस महापर्व में व्रती तीन दिन तक निर्जला उपवास रखती हैं. भगवान सूर्य को अर्घ्य देती हैं. ऐसा मान्यता है कि छठी मईया का व्रत रखने से संतान का सुख प्राप्ता मिलता है. 


Renuka Panwar Ka Dance: रेणुका पंवार ने रेड सूट पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो पर हो रही व्यूज की बारिश