Khesari Lal Yadav Ka Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड करने लगता है. खेसारी के गानों को सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब पसंद करते हैं. इन दिनों खेसारी का एक पुराना गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 'टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोजेली पाकिस्तानी' गाना फिर से ट्रेंड करने लगा है. यह गाना करीब दस साल पहले रिलीज हुआ था, जोकि अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी लाल यादव का 'टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोजेली पाकिस्तानी' भारत की मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की शादी के बाद रिलीज हुआ था. यह गाना रिलीज होने के बाद लोगों के जुबां पर चढ़ गया था. शादी और बारात में इस गाने को खूब पसंद किया जाता था. यह गाना फिर से ट्रेंडिंग में आ गया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के डांस के स्टेप को इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. 



गाने की बात करें तो यह गाना खेसारी लाल यादव ने तब गाया था, जब सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से 2010 में शादी कर ली थीं. इस गाने की बोल में खेसारी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं, ढेर लोग के बढ़ गइल बा परेशानी , टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोजली पाकिस्तानी.. शोएब मलिक इनका के करी गुदगुदी. नाथिया वाली सानिया दूल्हा खोजली पाकिस्तानी. बहुत कुंवार हिंदुस्तानी क्रिकेटर धोनी से बेटर बा के क्रिकेटर'.
 
'टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोजेली पाकिस्तानी' गाने को गाकर खेसारी लाल यादव भोजपुरी जगत में अपनी अलग ही पहचान बना लिए. इस गाने की वजह से खेसारी चर्चा में आए गए थे. बिहार और यूपी के लोगों के साथ-साथ दूसरे राज्यों के लोग भी इस गाने को पसंद करने लगे. वहीं, इस गाने की लिरिक्स को स्नेही ने लिखा है, जबकि खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने को करोड़ों लोग देख चुके हैं. 


Bhojpuri Viral:पवन सिंह का गाना 'सानिया मिर्जा के नथुनिया' पर देसी गर्ल ने बीच सड़क पर किया धांसू डांस