राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश का एक जिला किन्नरों के डांस को लेकर सोशल मीडिया काफी चर्चाओं में है. चर्चा इसलिए क्योंकि किन्नरों ने किसी के घर पर बधाई नहीं गाया या डांस नहीं किया, बल्कि ये डांस यूपी पुलिस के थाने में किया गया. दरअसल, मामला यूपी के बहराइच जिले का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ढोल, मंजीरे की आवाज से गूंज उठा थाना
आपको बता दें कि बहराइच जिले में एक बड़ा दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां थाना रिसिया में अचानक ढोल, मंजीरे और घुंघरू की आवाज से पूरा थाना परिसर में गूंज उठी. वहीं, ढोलक की थाप पर किन्नरों का एक समूह थानाध्यक्ष कक्ष के सामने नाचता गाता नजर आया. किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


किन्नरों के प्रदर्शन की ये है वजह
जानकारी के मुताबिक तकरीबन एक माह पहले थाना रिसिया इलाके में किन्नरों के दो गुटों के बीच आपस में मारपीट की घटना हुई थी. इस मामले में थाना रिसिया में मुकदमा दर्ज हुआ था. आरोप है कि इस घटना के एक माह बीत जाने के बावजूद, पुलिस मामले को ठंडे बस्ते में डाले रही. इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसी का विरोध जताने के लिए किन्नरों का समूह चलके थाने पहुंचा था.


घण्टों नाचते रहे किन्नर
आपको बता दें कि थाना परिसर में किन्नर थानाध्यक्ष इंद्रजीत यादव के दफ्तर के सामने घण्टों नाचते रहे. उन्होंने गाना गाकर अपना विरोध जाहिर किया. किन्नरों के इस अनोखे प्रदर्शन के बाद थानाध्यक्ष इंद्रजीत यादव ने किन्नरों को संबंधित मामले में कार्रवाई करने का आस्वासन दिया. तब जाकर थाने में विरोध जता रहे किन्नरों ने प्रदर्शन बंद किया.


थाने में किन्नरों के डांस का वीडियो वायरल
आपको बता दें कि इन दौरान किन्नरों का अनोखा प्रदर्शन आकर्षण का केंद्र बना रहा. वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने थाने में हुए किन्नरों के डांस का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.


WATCH LIVE TV