प्रमोद गौर/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले 13 नवंबर को युवक की हुई हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि मामी के प्यार में रोड़ा बन रहे मामा को रास्ते से हटाने के लिए भांजे ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद बिहार भाग गया था. वहीं, पुलिस मुठभेड़ के बाद आरोपी रविरंजन और उसके साथी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए दोनों आरोपी बिहार के गोपालगंज जिले के रहने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को देखते ही शुरू कर दी फायरिंग 
कुशीनगर जिले में बीते 13 नवंबर को सिसवा अहिरौलीदान मार्ग पर अहिरौलीदान टोला लोकनहा के रहने वाले वीरसागर गोंड नाम के युवक को मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक की हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित कर दी. हत्यारों की तालाश शुरू कर दी. पुलिस को सूचना मिली कि बृहस्पतिवार की देर रात बाघाचौर में एपी तटबंधे के पास हत्यारे आए हुए हैं. पुलिस पहुंची तो उसे देखते हुए रोहित कुमार ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस टीम ने अपना बचाव करते हुए बदमाश के बाएं पैर में गोली मारकर पकड़ लिया. पकड़े गए बदमाश के पास एक-एक तमंचा और कारतूस मिला है. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.


दोनों के प्यार के बीच रोड़ा बन रहा था मामा 
गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रविरंजन अपनी मामी से प्यार करता था. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन, दोनों के बीच मामा विसागर रोड़ा बन रहा था. उसको रास्ते के लिए रविरंजन ने अपने दोस्त रोहित कुमार जोकि उसके गांव का रहने वाला है. उससे मदद मांगी. इसके बाद रविरंजन अपने मामा को रास्ते हटाने के लिए रोहित के साथ मिलकर 13 नवंबर को गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी बिहार चले गए. वहीं, पुलिस ने रविरंजन, रोहित के साथ मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 


WATCH: लखनऊ में दिल्ली जैसा लव जिहाद मामला, छत से धक्का देकर युवती की हत्या का आरोप