New Bhojpuri Song: सावन के महीने में भोजपुरी सिंगर्स (Bhojpuri New Song) एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रहे हैं. ये गाने यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही भोजपुरी सिंगर अनिकेत कुमार यादव उर्फ टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) का एक गाना ‘बरखा’ (Barkha Bhojpuri Song) रिलीज हुआ है. यह एक रोमांटिक भोजपुरी गाना है. जो सावन के इस मौसम में वायरल हो रहा है. टुनटुन यादव ने यह गाना अनुपमा यादव (Anupama Yadabv के साथ मिल कर गाया है. इसमें दोनों की प्ले बैक केमेस्ट्री धमाल मचाने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक मिल चुके इतने लाइक्स 
टुनटुन यादव इस रोमांटिक गाने के म्यूजिक वीडियो में भी धांसू डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. टुनटुन यादव का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे महज एक दिन में तीन लाख से अधिक लोगों ने देखा है. इस गाने को खूब शेयर भी किया जा रहा है.  गाने को अब तक 29 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. 


देखें वीडियो: 



भोजपुरी संगीत मेरी आत्मा में बसता है: टुनटुन यादव 
भोजपुर, आरा के सलेमपुर गांव ग्राम निवासी जनार्दन यादव और रामावती देवी के घर जन्मे टुनटुन यादव को संगीत का शौक बचपन से रहा है. इसलिए उन्होंने संगीत को साधना बना लिया. आज वे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके गानों को दर्शकों का प्यार खूब मिलता है. इस बारे में टुनटुन यादव कहते हैं कि भोजपुरी संगीत मेरी आत्मा में बसता है और इसलिए मैं आज जो भी गाता हूं, दिल से गाता हूं. दिल की आवाज लोगों तक पहुंचना लाजमी है. जहां तक बात रही मेरे इस गाने के, तो आप सभी से आग्रह करूंगा कि आप इसे जरूर सुनें. यह प्रेम की एक सुखद अनुभूति से आपको अवगत कराएगा. आपको बता दें कि टुनटुन यादव के गाने ‘बरखा’ का लिरिक्स सुनील सागर ने लिखा है. म्यूजिक अभय बाबा का है. निर्देशक राजेश गुप्ता हैं.  


Girl Suicide: फोटो वायरल न करने की एवज में लड़के ने की ऐसी डिमांड, लड़की ने मरना बेहतर समझा..