LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: मैनपुरी में एसपी ने किए सीओ के तबादले, देखें किसे कहां मिली तैनाती

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 03 Sep 2022-11:49 pm,

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 3 September 2022: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर....

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 3 September 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (UP Politics News, Uttarakhand Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा. 

नवीनतम अद्यतन

  • मत्स्य व प्रभारी मंत्री संजय निषाद का ललितपुर दौरा
    उत्तर प्रदेश सरकार के ललितपुर जिले में शनिवार को प्रभारी व मत्स्य मत्स्य मंन्त्री संजय निषाद जिले के दौरे पर पहुंचे ,जहां उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के आला अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने सरकारी योजनाओं को लेकर लापरवाह बने अधीकारियों को चेतावनी देते हुये कहा कि आमजन की समस्याओं और योजनाओं का लाभ घर-घर तक पहुंचना चाहिये.  

     

  • 4 क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव
    SP मैनपुरी कमलेश दीक्षित ने जिले में तबादले किेए हैं. जिसके तहत संतोष कुमार को क्षेत्राधिकारी नगर बनाया गया है. वहीं विजय पाल सिंह भोगांव के क्षेत्राधिकारी बने हैं. चन्द्रकेश सिंह को करहल का क्षेत्राधिकारी बनाया गया है. जबकि अशोक कुमार को पुलिस कार्यालय पर  नई तैनाती मिली है. 

  • मथुरा: राधा रानी के जन्मोत्सव में उमड़ा आस्था का सैलाब
    मथुरा: बरसाना में राधा रानी के जन्म उत्सव के लिए भक्तों की भीड़ लगी हुई है. देश के विभिन्न इलाकों से आए भक्त अपनी प्रिया कांत जू राधा रानी के दर्शनओ की एक झलक पाने के लिए आतुर हैं. राधाष्टमी से 1 दिन पहले ही बरसाना में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा बरसाने की गलियों से लेकर लाडली जी के मंदिर पर भक्तों की भीड़ देखने को मिली हर कोई राधे राधे के जयकारे लगा रहा था. राधा अष्टमी पर राधा जी के जन्म से पहले बरसाना मानो स्वर्ग के उस टुकड़े के रूप में नजर आ रहा था. जहां देवी देवता भी मनुष्य रूप में राधा रानी के जन्म उत्सव में साक्षी बनने के लिए आए हो हर वक्त इस मौके का साक्षी बनना चाहता था. 

     

  • बरसाना के विश्व प्रसिद्ध राधारानी मंदिर के सेवायत का विवाद का मामला, HC ने विपक्षी माया देवी को नोटिस जारी कर मांगा जवाब
    इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मथुरा की छाता तहसील में बरसाना स्थित विश्व प्रसिद्ध राधारानी मंदिर में पूजा अर्चना के लिए सेवायत विवाद को लेकर दाखिल रास बिहारी गोस्वामी की याचिका पर विपक्षी माया देवी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. कोर्ट ने याचिका को अगली सुनवाई के लिए 12 सितंबर को पेश करने का निर्देश दिया है. 4 सितंबर 2022 को राधा अष्टमी पर्व के चलते विपक्षी के अनधिकृत कब्जे को लेकर हस्तक्षेप करने की मांग की गई. सुनवाई जरुरी होने के कारण अदालत छुट्टी के दिन शनिवार को बैठी. लेकिन कोर्ट ने कोई अंतरिम राहत देने से इंकार कर दिया. जस्टिस विवेक चौधरी की एकलपीठ ने रास बिहारी गोस्वामी की याचिका पर सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया है. याचिका पर अधिवक्ता आशुतोष शर्मा ने बहस की. 

     

  • UKSSSC पेपरलीक मामले में STF की बड़ी कार्रवाई
    उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक के मामले में एसटीएफ ने बड़ा कदम उठाया है. 21 आरोपियों के खिलाफ थाना रायपुर में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. एसएसपी एसटीएफ ने पेपर लीक के सरगना सैयद सादिक मूसा और योगेश राव पर 25-25 हाजर का इनाम भी घोषित किया है. आरोपी सैयद सादिक मूसा यूपी के अंबेडकर नगर व योगेश राव लखनऊ का निवासी है.

  • माफिया मुख्तार के दो सालों ने किया सरेंडर
    ग़ाज़ीपुर: माफिया मुख्तार अंसारी के दो सालों (शरजील रजा, अनवर शहजाद) ने सीजीएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. जहां कोर्ट ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है. मामला नन्दगंज थाना क्षेत्र में सरकारी जमीन कब्जा करने का है. जिसमें दोनों फरार चल रहे थे. मामले में 2 आरोपी पहले ही सरेंडर कर चुके हैं. जबकि आरोपी मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी अभी फरार हैं. 

     

  • अपहरण मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
    आजमगढ़ की पुलिस ने आज तथाकथित अपहरण मामले का पर्दाफाश करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस जांच में यह तथ्य सामने आया कि अपनी प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक द्वारा खुद के अपहरण की झूठी सूचना अपने परिजनों को देकर लड़की को आरोपित बनाया गया था. इसमें उसके एक दोस्त ने उसका साथ दिया. महराजगंज थाने की पुलिस अभियुक्त संदीप कुमार, निवासी सिकन्दपुर आइमा थाना महराजगंज तथा बलराम सिंह, निवासी छितही बाजार थाना रुद्रपुर जनपद देवरिया को बवाली मोड़ पास से गिरफ्तार किया. 

  • बुजुर्ग पति की पत्नी ने कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या 
    अम्बेडकरनगर में बुजुर्ग पति की पत्नी ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने और खुद केरोसिन आयल पीकर आत्महत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. हत्या के पीछे आपसी विवाद और पैसों के लेनदेन का मामला सामने आया है. पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने इलाज के लिए हायर सेंटर रिफर कर दिया. घटना इब्राहिमपुर थानाक्षेत्र के मीरानपुर की है. 

  • आगरा: डेंगू का एक मरीज मिला, स्वास्थ्य विभाग ने बढ़ाई सतर्कता
    जिले में डेंगू की दस्तक हो चुकी है. एक मरीज में इसकी पुष्टि हुई है. डेंगू और मलेरिया के खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने अपनी सतर्कता बढ़ा दी है. सलाह दी गई है कि सतर्कता ही बचाव है. 27 अगस्त को खेरागढ़ के गांव बुरेहरा में एक मरीज में डेंगू की पुष्टि हुई थी. एसएन मेडिकल कॉलेज में मरीज की जांच कराई गई थी. 

  • मऊ: जिला कारागार में विचाराधीन कैदी ने सुसाइड की कोशिश की
    मऊ जनपद के जिला कारागार में 18 वर्षीय एक विचाराधीन कैदी ने आत्महत्या का प्रयास किया है. बताया जा रहा है कि कैदी ने फिनाइल पीकर सुसाइड की कोशिश की. लड़की भगाने के मामले में 18 दिन से जिला जेल में है बंद कैदी. हालत गंभीर होने पर पीड़ित को जिला जेल पुलिस ने सदर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. कैदी की हालत नाजुक बताई जा रही है. मोहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र का रहने वाला है विचाराधीन कैदी.

  • अयोध्या: 11 सितंबर को रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक 
    अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण के बीच रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की अहम बैठक बुलाई गई. ट्रस्ट की बैठक हर तीन महीने में होती है. इस बार यह बैठक 11 सितंबर को आयोजित की जाएगी. यह बैठक भी अयोध्या में प्रस्तावित की गई है. इस दौरान मंदिर निर्माण की प्रगति से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा की संभावना है.

     

  • प्रयागराज: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कुंभ को लेकर की बैठक
    उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में अधिकारियों के साथ बैठक की है. इस दौरान उन्होंने 2025-कुंभ से पहले प्रयागराज को धार्मिक पर्यटन केंद्र के तहत विकसित करने का निर्देश दिया है. डिप्टी सीएम ने अधिकारियों से कहा है कि काशी विश्वनाथ और अयोध्या की तर्ज पर प्रयागराज के विकास का प्लान तैयार करें. प्रयागराज से वाराणसी तक अलग से कांवड़ पथ बनाए को लेकर भी निर्देशित किया है. इस मौके पर प्रयागराज एयरपोर्ट को इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तर्ज पर विकसित करने को लेकर चर्चा की गई.

  • देहरादून-उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्ती घोटाले का मामला
    पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एसटीएफ की कार्रवाई की सराहना करते हुए कहा कि एसटीएफ बहुत बेहतर तरीके से काम कर रही है. अभी तक 32 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. जिस तरह की जटिलता थी इस मामले में बहुत अच्छा काम कर रही है एसटीएफ. जिस तरीके से तार जुड़ते चले जा रहे हैं लगता है कि एसटीएफ पूरी तह तक जाएगी. सबको एसटीएफ की जांच पर विश्वास करना चाहिए , उनको प्रोत्साहित भी करना चाहिए.
  • देहरादून-उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्ती घोटाले का मामला
    पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एसटीएफ की कार्रवाई की सराहना करते हुए कहा कि एसटीएफ बहुत बेहतर तरीके से काम कर रही है. अभी तक 32 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. जिस तरह की जटिलता थी इस मामले में बहुत अच्छा काम कर रही है एसटीएफ. जिस तरीके से तार जुड़ते चले जा रहे हैं लगता है कि एसटीएफ पूरी तह तक जाएगी. सबको एसटीएफ की जांच पर विश्वास करना चाहिए , उनको प्रोत्साहित भी करना चाहिए.
  • लखनऊ-मानसूत्र सत्र 19 सितंबर से शुरू होने की संभावना
    यूपी विधानमंडल का मानसूत्र सत्र शुरू होने की सम्भावना है. सत्र में अनुपूरक बजट पास कराया जाएगा. साथ ही कई अन्य विधेयक पर हो सकते हैं. अहम निर्णय सत्र के कार्यक्रम पर अंतिम मुहर लगना बाकी है. बारिश से किसानों के प्रभावित होने के मुद्दे पर होगी चर्चा. ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर होने वाले ख़र्च का बंदोबस्त होगा.

     

  • लखनऊ-50 हजार टन राशन नहीं बांट पाई यूपी सरकार 
    प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना का राशन लैप्स हो गया है. जून माह में गेहूं और चावल का नहीं हुआ उठान. केंद्र सरकार के 3 बार तारीख बढ़ाने के बाद उठान नहीं. तारीख बढ़ाने के बाद भी नहीं हुआ शत प्रतिशत उठान.

     

  • देवरिया के डीएम जितेंद्र सिंह भ्रष्टाचारियों के लिए बन रहे 'काल', जिलाधिकारी के नाम से खौफ खाते हैं ठेकेदार
    त्रिपुरेश पति त्रिपाठी/देवरिया: यूपी के देवरिया जिले के जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह (Deoria DM Jitendra Singh) की ईमानदार सोच ने भ्रष्टाचारियों की नींद उड़ा दी है, जब से DM जितेंद्र प्रताप सिंह देवरिया  में आए हैं. भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पूर्व के अधिकारियों तक पर उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया है. जिलाधिकारी ने एक दिन पहले सरकारी धन को गबन करने के मामले में ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव पर मुकदमा दर्ज कराया है.इसके बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. 

     

  • केजीएमयू कर्मचारियों ने दी ओपीडी ठप करने की चेतावनी
    केजीएमयू में 6 सितंबर को इलाज पर संकट खड़ा हो सकता है. शिक्षकों ने सातवें वेतनमान के हिसाब से संशोधित पे मैट्रिक्स की मांग पर आंदोलन कर रहे हैं. शिक्षकों से पहले केजीएमयू कर्मचारियों ने दी ओपीडी ठप करने की चेतावनी. 6 सितंबर को आम सभा की बैठक बुलाकर ओपीडी बंद करने का लिया जाएगा निर्णय . कर्मचारियों ने 6 सितंबर को आकस्मिक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी सेवाएं ठप करने की चेतावनी दी.

     

  • यूपी के 20 जिलो में भारी बारिश का अलर्ट जारी 
    मौसम विभाग ने वाराणसी, गौतम बुद्ध नगर, पीलीभीत, बरेली, हाथरस, आगरा, मैनपुरी, कानपुर, औरैया, झांसी, प्रयागराज, आजमगढ़, फतेहपुर, प्रतापगढ़ ,फुरसतगंज, मिर्जापुर, चंदौली, लखनऊ, बहराइच, संत कबीर नगर, गोरखपुर और मऊ के लिए मुख्य रूप से अलर्ट जारी किया
  • लखनऊ-पूरे देश में धोखाधड़ी के सबसे ज्यादा मामले लखनऊ में दर्ज 
    एनसीआरबी के आंकड़ों के अनुसार वर्ष 2021 में देश में आईपीसी की धारा 406 और 409 के तहत 3926 केस दर्ज हुए. इनमें से एक तिहाई करीब 1526 मामले केवल लखनऊ में दर्ज किए गए. दर्ज मामलों में दूसरे नंबर पर मुंबई और तीसरे स्थान पर दिल्ली है.
  • चारबाग होटल अग्निकांड 
    लखनऊ -चारबाग होटल अग्निकांड में दोषी पाए गए इंजीनियरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की तैयारी है. जांच में एक्सईएन से लेकर जेई तक को दोषी ठहराया गया था. चार्जशीट के साथ इन इंजीनियरों के खिलाफ अनुशासनिक जांच भी शुरू कर दी गई है. सजा तय करने की जिम्मेदारी आवास आयुक्त अजय चौहान को दी गई है. चारबाग के एसएसजी इण्टरनेशनल तथा विराट होटल में 19 जून 2018 को भीषण आग लग गई थी इसमें 8 लोगों की जलकर मौत हो गई थी, जबकि कई लोग झुलस गए थे.

     

  • UP NEWS: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत, नेपाल से गोवा जा रही थी बस
    नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी जिले में आज तड़के बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिनको इलाज के लिये बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घायलों में से छह लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.वहीं हादसे के जानकारी मिलते ही आनन फानन में रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया

     

  • कड़े शब्दों में नाराजगी 
    सहारनपुर-सभी प्राइवेट मदरसों के भी सर्वे होना चाहिए, इस बात को लेकर देवबंदी उलेमा ओर इत्तेहाद उलेमा ए हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना कारी शाह मुस्तफा देहलवी ने कड़े शब्दों में नाराजगी जताई है. कहा कि सरकार जिस नारे के साथ आई थी कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास उस पर काम करना चाहिए यह मदरसों पर ज्यादती हो रही है. एक बिरादरी को टारगेट किया जा रहा है. मुसलमानों पर अत्याचार हो रहे हैं. 

     

  • यूपी में मदरसों के सर्वे पर AIMPLB का बयान
    बोर्ड के महासचिव मौलाना खालिद सैफुल्लाह रहमानी का बयान जारी हुआ है. RSS की विचारधारा की पार्टी अभी केंद्र और देश के कई राज्यों में सत्ता में है. ये पार्टियां मुसलमानों के सम्बंध में नकारात्मक विचार रखती हैं. यूपी और असम में जिस प्रकार मदरसों पर शिकंजा कसा जा रहा है वो सही नहीं है. इन मदरसों और मस्जिदों में काम करने वालों पर अकारण ही आतंकवाद का आरोप लगाया जा रहा है. बिना सबूत के कार्रवाई की जा रही है, मदरसों के साथ गुरुकलों, मठों, धर्मशालाओं और अन्य धार्मिक संस्थानों कोई कार्रवाई नहीं होती. सरकार संविधान को ताक पर रखकर मनमानी कार्रवाई कर रही है. मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड इस प्रकार के कट्टर और घृणित कृत्यों की कड़ी निंदा करता है.

     

  •  2024 का लोकसभा चुनाव मैनपुरी से लड़ सकते हैं शिवपाल
    प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव  मुलायम सिंह यादव के चुनाव न लड़ने पर मैनपुरी से लड़ सकते हैं लोकसभा का चुनाव. लगातार अस्वस्थ रहने की वजह से 2024 में मुलायम सिंह के यादव के मैनपुरी से लड़ने की संभावना बहुत कम है.

     

  • रायबरेली दौरे पर नरेंद्र सिंह तोमर
    रायबरेली: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का दो दिवसीय रायबरेली दौरा है. वह लाभार्थी सम्मेलन में लाभार्थियों को सम्मानित करेंगे. रोहनियां में चौपाल लगाएंगे. डलमऊ में स्वतंत्रता सेनानी को सम्मानित करेंगे और शाम को डलमऊ में गंगा आरती करेंगे. पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

     

  • मुरादाबाद-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार मुरादाबाद आयेंगे चौधरी भूपेंद्र सिंह
    सुबह 11 बजे राजकीय वायुयान से मुरादाबाद पहुचेंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष. मुरादाबाद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बैठक और निरीक्षण कार्यक्रमों में भाग लेंगे चौधरी भूपेंद्र सिंह. 3.40 पर मुख्यमंत्री के बिजनौर जाने के उपरांत मुरादाबाद में ही रात्रि विश्राम के लिए रुकेंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष. प्रदेश अध्यक्ष बन मुरादाबाद प्रथम बार आगमन पर जगह-जगह स्वागत किया जाएगा.

     

  • लखनऊ-एनसीआर की तर्ज पर गठित होगा 'उत्तर प्रदेश राज्य राजधानी क्षेत्र'.
    मुख्यमंत्री योगी का आदेश, लखनऊ व आसपास के जिलों को शामिल कर तैयार करें प्रस्ताव. लखनऊ,सीतापुर,उन्नाव,रायबरेली,कानपुर नगर,कानपुर देहात,बाराबंकी को मिलाकर बनेगा यूपी राजधानी क्षेत्र.

     

  • स्वतंत्र देव सिंह करेंगे सोनभद्र दौरा
    सोनभद्र का दौरा करेंगे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह. चंदौली के बाद सोनभद्र पहुंचेंगे स्वतंत्र देव सिंह. हर घर नल से जल परियोजना का करेंगे निरीक्षण.

     

  • मुरादाबाद और बिजनौर दौरे पर रहेंगे सीएम योगी
    CM योगी भ्रमण कार्यक्रम/मुरादाबाद/बिजनौर/3 सितंबर
    10 बजे- प्रस्थान,अमौसी एयरपोर्ट, लखनऊ
    11 बजे-आगमन,मूढा पांडे हवाई पट्टी,मुरादाबाद
    11.15 से 12 बजे तक-जनप्रतिनिधियों/पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक-सर्किट हाउस
    12 से 2 बजे तक-मंडलीय अधिकारियों/जनप्रतिनिधियों जे साथ विकास कार्यों, कानून व्यवस्था समीक्षा बैठक/अन्य जिले VC से जुड़ेंगे-सर्किट हाउस
    2.40 से 2.55 तक- प्रधानमंत्री आवास निरीक्षण-लाकड़ी फ़ाज़लपुर, मुरादाबाद
    3 से 3.15 तक- मैनाठेर गौशाला निरीक्षण
    3.20 से 3.25 तक-इलेक्ट्रिक चार्ज़िंग स्टेशन निरीक्षण,लाकड़ी फाजिलपुर
    3.40 बजे- प्रस्थान,हेलीपैड, सर्किट हाउस,मुरादाबाद
    4.10 बजे-आगमन,हेलीपैड, नई पुलिस लाइन,बिजनौर
    4.15 से 4.25 तक-मालन नदी के पुनर्जीवीकरण के कार्यों का निरीक्षण-मालन नदी तट,बिजनौर
    4.35 से 6 बजे तक-कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी का अवलोकन
    नई पुलिस लाइन स्थित नवनिर्मित पुलिस बैरक/आवासीय भवनों/अन्य विकास परियोजनाओं का लोकार्पण
    जनसभा
    6.20 बजे- कलेक्ट्रेट सभागार का उदघाटन, बिजनौर कलेक्ट्रेट
    6.25 से 7.15 तक-जनप्रतिनिधियों/पदाधिकारियो के साथ बैठक-कलेक्ट्रेट बिजनौर
    रात्रि विश्राम-बिजनौर

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link