LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: नेताजी को दी गई मुखाग्नि, सैफई में उमड़ा आंसुओं का सैलाब

जी मीडिया ब्‍यूरो Tue, 11 Oct 2022-4:07 pm,

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 11 October 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 11 October 2022​:  मुलायम स‍िंह यादव का आज 3 बजे सैफई में अंत‍िम संस्‍कार होगा. सपा संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सैफई पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी समेत वरिष्ठ नेता जाएंगे सैफई.सैफई पहुच सकते हैं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी. वाराणसी की जिला अदालत में होगी ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में सुनवाई. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  केदारनाथ धाम जाएंगे. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. 


 

नवीनतम अद्यतन

  • अखिलेश यादव से गले मिलकर रोए वरुण गांधी
    बीजेपी सांसद वरुण गांधी भी मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे. इस दौरान वह अखिलेश यादव से गले मिलकर रोए. 

  • कुलपति प्रो.तारिक मंसूर की फर्जी आईडी बनाकर पैसे मांगने का प्रयास
    अलीगढ़-एएमयू कुलपति प्रो. तारिक मंसूर की फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों से रुपए मांगने वाले साइबर अपराधी की तलाश में जुटी अलीगढ़ पुलिस. लगातार तीसरी बार कुलपति प्रो.तारिक मंसूर की फर्जी आईडी बनाकर पैसे मांगने का प्रयास किया गया. मोबाइल नंबर 9163536247 से प्रो. तारिक मंसूर का फोटो लगाकर पैसे मांगे जा रहे हैं.
  • देर रात ब्यासी के पास खाई में गिरी कार, 3 सवारों के लिए देवदूत बनी SDRF रेस्क्यू टीम
    ऋषिकेश-कल देर रात SDRF को पुलिस चौकी ब्यासी द्वारा सूचना दी गई कि गूलर के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है. सूचना मिलते ही SDRF रेस्क्यू टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई.  वाहन (UK07 DS 8486) पौड़ी से ऋषिकेश की ओर आ रहा था. । ब्यासी और शिवपुरी के बीच मे गूलर पुल के पास वाहन अनियंत्रित होने से मुख्य मार्ग से पलट कर लगभग 20 मीटर नीचे खाई में पेड़ पर फंस गया. वाहन में 3 लोग सवार थे, जो घायल व घबराये हुए थे. ड्राइवर सहित अन्य दोनो ही पौड़ी के रहने वाले हैं. SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा रात को ही अंधेरे व विषम परिस्थितियों में सावधानीपूर्वक रोप के माध्यम से घायलों तक पहुंची और धीरे-धीरे तीनों को सुरक्षित बाहर निकाल कर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया.

  • ललितपुर -आकाशीय बिजली गिरने से एक 38 वर्षीय किसान की मौत 
    आकाशीय बिजली गिरने से एक 38 वर्षीय किसान की मौत हो गई है.बानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुआगांव की घटना है. अन्य थाना क्षेत्रों में भी आकाशीय बिजली गिरने से जानवरों की मौत और ग्रामीणों के झुलसने की घटनायें हुई हैं.
  • 30 लाख रुपये ले उड़े बदमाश
    फर्रुखाबाद-प्रॉपर्टी डीलर की गाड़ी से 30 लाख रुपये ले उड़े बदमाश. आईसीआईसी बैंक के बाहर से आरटीजीएस करने जा रहे थे व्यापारी. फतेहगढ़ थाना क्षेत्र का मामला है. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है.
  • सीतापुर- 11 अक्टूबर को कक्षा 1 से 12 तक के सभी School बंद
     बारिश के चलते जिले में 11 अक्टूबर को कक्षा 1 से 12 तक के सभी विद्यालय बंद रहेंगे.
  • ड्यूटी पर तैनात सेना के जवान की हिमस्खनल में मौत 
    फतेहपुर के क्लयानपुर के मौहार गांव का रहने वाले शुभम सिंह की बर्फ में दबकर मौत हो गई. मौत की खबर सुन परिजनों का हाल बेहाल.सैकड़ों को संख्या में लोग अंतिम दर्शन के लिए मौजूद. शव आने का परिजन कर रहे हैं इंतजार. BJP MLA सहित बिंदकी SDM मौजूद. परिजनों को बंधाया ढांढस. कल्यानपुर के मौहार गांव का मामला.
  • यूपी ATS ने AQIS और JMB से जुड़े 8 आतंकी किए गिरफ़्तार 
    सहारनपुर का लुकमान, कारी मुख़्तार, कामिल, मोहम्मद अलीम, शामली का शहज़ाद, बांग्लादेश का अली नूर, झारखंड का नवाजिश अंसारी, हरिद्वार का मुदस्सिर गिरफ़्तार.

  • झांसी में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाएं और एक व्यक्ति की मौत
    पांच किसान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झुलस गए.  सभी घायलों को इलाज के लिए मऊरानीपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. इटायल और भदरवारा गांव में खेत पर मूंगफली उखाड़ते समय हुआ हादसा.
  • भरभराकर गिरी मकान की छत
    बागपत : बारिश के चलते भरभराकर गिरी मकान की छत. छत गिरने से एक महिला की मौत और दो बच्चे हुए घायल. ग्रामीणों ने घायल बच्चों को कराया अस्पताल में भर्ती.  पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा.सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के सिंघावली गांव की घटना.
  • प्रयागराज-बाहुबली पूर्व सांसद उमाकांत यादव के बेटों को हाईकोर्ट से झटका
    गैंगस्टर मामले में अपराधिक केस रद्द करने की मांग वाली याचिका खारिज. कोर्ट ने याची को ट्रायल कोर्ट में उन्मोचित याचिका दाखिल करने की दी छूट, जस्टिस गौतम चौधरी की एकलपीठ ने दिया आदेश, उमाकांत यादव के बेटे रविकांत यादव और अन्य ने दाखिल की थी याचिका, आजमगढ़ के दीदारगंज थाने में याचियों के खिलाफ दर्ज है गैंगस्टर का मुकदमा.

  • लखनऊ-डिप्टी सीएम केशव मौर्य जाएंगे सैफई
    केशव प्रसाद मौर्य सुबह 10.55 बजे अमौसी एयरपोर्ट से रवाना होंगे. 11.40 बजे सैफई हवाई पट्टी पहुंचेंगे. डिप्टी सीएम 12 बजे नुमाइश ग्राउंड पंडाल पहुंचेंगे.

     

  • रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी समेत वरिष्ठ नेता जाएंगे सैफई
    रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत वरिष्ठ नेता सैफई मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने जाएंगे. केसी त्यागी जेडीयू महासचिव, राजीव शुक्ला, कांग्रेस नेता, एसपी बघेल केंद्रीय मंत्री, रामशंकर कठेरिया सांसद, तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री बिहार, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी जाएंगे सैफई.

     

  • मुलायम के आखिरी दर्शन को पीएम मोदी सैफई जाएंगे
    सपा संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सैफई पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. पीएम मोदी मंगलवार की सुबह मुलायम का अंतिम दर्शन करने पहुंचेंगे. इसके बाद दोपहर तीन बजे मेला ग्राउंड में मुलायम का अंतिम संस्कार होगा. यह मैदान मुलायम सिंह की कोठी से लगभग 500 मीटर की दूरी पर है.

     

  • मुलायम स‍िंह यादव का सैफई में अंत‍िम संस्‍कार
    मुलायम स‍िंह यादव का आज 3 बजे सैफई में अंत‍िम संस्‍कार होगा. मुलायम के पार्थिव शरीर को कोठी के बाहरी कक्ष में लोगों के दर्शनार्थ रखा गया है. मंगलवार सुबह 10 बजे पार्थिव शरीर को नुमाइश पंडाल में दर्शनार्थ रखा जाएगा. वहां दूर-दूर से आए लोग उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर सकेंगे. सैफई में भीड़ को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स लगा दी गई है.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link