कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में नेताजी की नेतागिरी उनकी पत्नी ने चंद मिनटों में ही निकाल डाली. जब बीजेपी नेता मोहित सोनकर को उनकी पत्नी ने बीजेपी की महिला नेत्री के साथ रोमांस करते पकड़ लिया. आपको बता दें कि बंद कमरे में नेता जी महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष बिंदु गोयल के साथ मौजूद थे. तभी अचानक रंग में भंग डालने नेताजी के पत्नी की धमाकेदार एंट्री होती है. आइए आपको बताते हैं, फिर क्या हुआ?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरी महिला के साथ पति देव को देख पत्नी आग बबूला
आपको बता दें मोहित की पत्नी आनन-फानन में वहां पहुंची. पति देव को दूसरी महिला के साथ देखकर उनका पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. फिर क्या था, क्या हाथ क्या लात, जो पिटाई शुरू हुई कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. इतने से जब पत्नी का मन नहीं भरा तो चप्पल हथिया बन गया और पतिदेव की दे चप्पल, दे चप्पल खूब सेवा हुई. बता दें कि मामला शनिवार रात का बताया जा रहा है. 


वीडियो तेजी से हो रहा वायरल
दरअसल, दामाद जी को गुल खिलाते देख पत्नी के साथ-साथ सास और अन्य ससुराल वालों ने भी दामाद जी के पांव पूजने के बाद पीठ पूजा भी शुरू कर दिया. इस दौरान लात घूसों और चप्पल से नेताजी की खूब खातिर की गई. हद तो तब हो गई, जब मोहित को बीच सड़क पर ले जाकर चप्पल से पीटना शुरू कर दिया गया. वहीं, पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 


पुलिस की परवाह किए बगैर नेता जी की पिटाई जारी रही
जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता की पिटाई के समय पुलिस भी मौके पर पहुंची. लेकिन नेता जी की पत्नी का रौद्र रूप उनके भी कुछ समझ नहीं आया क्या करें. वहीं, पुलिस की परवाह किए बगैर नेता जी की पिटाई जारी रही. इस दौरान ससुराल वालों ने बीजेपी नेता बिंदु गोयल को भी जमकर पीटा. उनके चेहरे पर लगी चोट, मारपीट की दास्तां बयां कर रही थी.


लगभग 6 साल पहले हुई थी शादी
आपको बता दें कि तकरीबन आधे घंटे तक ये हाई वोल्टेज ड्रामा और मारपीट का सिलसिला जारी रहा. पुलिस के मुताबिक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिख रहे नेता जी का नाम मोहित सोनकर है, जो बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री हैं. लगभग 6 साल पहले उनकी शादी, मोनी सोनकर से हुई थी. सूत्रों की मानें तो इन दिनों दोनों के रिश्ते कुछ अच्छे नहीं चल रहे थे. हालांकि वजह जो भी हो, लेकिन नेताजी की कुटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


WATCH LIVE TV