हापुड़। ऋषि कपूर नीतू सिंह का सड़क पर खुल्लमखुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों का गाना तो देखा ही होगा, लेकिन ऐसा उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में देखने को मिला जब एक प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. दिल्ली-लखनऊ के बीच हाईवे पर हापुड़ में प्रेमी जोड़ा बेशर्मी पार करता नजर आया. लड़का बाइक चला रहा था और लड़की उसकी गोद में थी. जी न्यूज पर वायरल इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए ट्रैफिक पुलिस ने उन पर भारी जुर्माना लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हापुड़ में दिल्ली-लखनऊ एनएच-9 हाईवे पर एक कपल का बाइक पर सवार होकर रोमांस करते हुए का वीडियो वायरल हुआ था. जिसे जी न्यूज उत्तर प्रदेश उत्तराखंड द्वारा प्रमुखता से दिखाया गया. जी न्यूज पर खबर चलाये जाने का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने बाइक सवार कपल के खिलाफ कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक मुरादाबाद जिले का रहने वाला है और वह हाईवे से मुरादाबाद की ओर जा रहा था.


हापुड़ के एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने जी न्यूज से बातचीत में कहा कि सिंभावली क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक सवार कपल के वीडियो सामने आने के बाद हापुड़ टैªफिक पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है. कार्रवाई के तहत बाइक का 8 हजार रूपये का चालान किया गया है. बाइक सवार बिना हैलमेट तेज रफ्तार बाइक को चला रहा है और यातायात के नियमों का उल्लंघन कर रहा है. एएसपी ने जी न्यूज के माध्यम से अपील की है कि इस तरह की ड्राइविंग नहीं होनी चाहिए, इससे न सिर्फ वाहन सवार की जान को खतरा बना रहता है. बल्कि दूसरे वाहन सवारों के लिए भी हादसे का डर रहता है.


Watch: तेज रफ्तार बाइक पर कपल ने लड़ाया इश्क, वीडियो हो गया वायरल