Love Jihad in Moradabad : यूपी में आए दिन लव जिहाद के मुद्दे सामने आ रहे हैं. वहीं मुरादाबाद में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. मुरादाबाद के डीलारी थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा मौलाना पर एक युवती को प्रेम जाल में फंसाने का आरोप लगाया है. आरोप है कि मौलाना के रिश्‍तेदारों ने गैंगरेप किया. युवती ने जब इसकी शिकायत पति से की तो उसने कहा कि मेरे साथ रहना है तो ये सहन करना पड़ेगा. विरोध किया तो सिर कलम कर देंगे.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
पीड़िता ने मुरादाबाद के एसपी ग्रामीण को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता ने बताया कि साल 2016 में उसकी मुलाकात निजामुद्दीन से हुई जिसने खुद को अविवाहित बताकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद पति के रिश्‍तेदारों ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया, जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो निजामुद्दीन और उसके रिश्‍तेदारों ने युवती का धर्म परिवर्तन करा दिया. आरोप है कि आरोपी ने निकाह के लिए भी दबाव बनाया. 


कई और लड़कियों के साथ भी दुष्‍कर्म किया 
युवती का आरोप है कि पीड़िता को जब पता चला कि निजामुद्दीन कई लड़कियों को पहले भी धोका देकर उनकी जिंदगी से खिलवाड़ कर चुका. वह उसके साथ भी कुछ ऐसा ही कर रहा था. आरोप है कि आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी वायरल करने की धमकी दी.  


आरोपी और उसके भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
पुलिस ने आरोपी मौलाना निजामुद्दीन और उसके 3 भाइयों व 2 और रिश्‍तेदार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसपी ग्रामीण संदीप मीणा ने बताया कि महिला 2016 में वो एक निजामुद्दीन नाम के व्यक्ति एक मौलाना के संपर्क में आई और संपर्क में आने के बाद उसने उसको बहलाया फुसलाया और उसके साथ संबंध बनाए जब वो गर्भ से हो गई तो जबरन उसका धर्मांतरण कराकर उससे शादी कर ली. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 


WATCH: Muzaffarnagar: ट्रैक्टर एक्सिडेंट का दिल दहला देने वाला Live वीडियो, चालक की मौत