प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से दो बहनों के साथ लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां समुदाय विशेष का युवक एक नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गआ था. आरोपी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के बाद धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था. आरोपी नाबालिक लड़की की बड़ी बहन को भी छह साल से अपने साथ रखे हुए था. वहीं, आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक लव जिहाद का यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. इस इलाके की रहने वाली एक लड़की कारखाने में काम करती थी. इस कारखाने में जावेद नाम का लड़का भी काम करता था. आरोप है कि जावेद लड़की से निकाह कर उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहता था. जब लड़की ने मना किया तो दस महीने की बच्ची को छोड़ कर वह लड़की की छोटी नाबालिग बहन के पीछे पड़ गया. आरोप है कि जावेद नाबालिग लड़की से भी शादी कर धर्म परिवर्तन कराना चाह रहा था. जब नाबालिग लड़की ने विरोध किया तो जावेद उसके साथ मारपीट करने लगा.


UP News: नाम-मजहब छिपाकर हिन्दू लड़कियों को फंसाना गलत, मौलाना शहाबुद्दीन के समर्थन में आए सपा सांसद


पीड़ित लड़की की मां ने दी जानकारी 
पीड़ित लड़की की मां ने जानकारी देते हुए बताया है कि पहले जावेद ने उसकी बड़ी बेटी को छह साल अपने साथ रखा. बड़ी बेटी के दो बच्चे हैं और उसका तलाक हो चुका है. बड़ी बेटी की दस महीने की बच्ची हो गई है. महिला का कहना है कि अब वह मेरी छोटी बेटी को ले गया. आरोपी अब उसकी बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है. कह रहा था हम तुम्हें मुसलमान बना कर रखेंगे, लेकिन हमने मना कर दिया. आरोपी भुजपुरा का रहने वाला है. पीड़ित लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया है.


हिन्दू लड़कियों को बहन मानो, सपा सांसद ने मुस्लिम लड़कों को लव जिहाद पर दी सलाह