लखनऊ : लखनऊ के दुबग्‍गा में एक बड़ी वारदात सामने आई है. यहां प्रेम-प्रसंग में नाकाम एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्‍या कर दी. हत्‍या से पहले युवक ने मर्डर की कहानी फेसबुक पर भी खिली. युवक ने फेसबुक पोस्‍ट पर लिखा, मुझसे शादी करने से इनकार कर दिया था इसीलिए मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्‍या में प्रयोग चाकू को बरामद कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिलने के बहाने युवती को बुलाया  
पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह दुबग्‍गा क्षेत्र से एक युवती का शव मिलने की सूचना आई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि प्रेम-प्रसंग के चलते हत्‍या की गई. वहीं, मृतक की मां का कहना है कि पड़ोस का ही रहने वाला रोहित सुबह आया और उनकी नाबालिग बेटी को मिलने के बाहने बाहर ले गया. थोड़ी ही देर बाद युवती की हत्‍या की सूचना आई. युवती का शव घर से दूर एक खाली प्‍लाट में मिला है.  


शादी करने का बना रहा था दबाव 
मृतक की मां का कहना है कि रोहित आए दिन उनकी बेटी से छेड़छाड़ करता था. रोहित उनकी बेटी पर लगातार शादी के लिए दबाव बना रहा था. बेटी द्वारा शादी करने से इनकार करने पर रोहित ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी बेटी की हत्‍या कर दी. उधर, पुलिस को भी पूछताछ में गांव वालों ने बताया कि पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. घटना के बाद से रोहित फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 


हत्‍या से पहले फेसबुक पर लिखी हत्‍या की कहानी 
पुलिस ने बताया कि घटनास्‍थल से चाकू बरामद किया गया है, जिससे हत्‍या को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने बताया कि हत्‍या से पहले रोहित ने फेसबुक पर एक पोस्‍ट साझा किया, इसमें रोहित ने लिखा बार-बार शादी करने के लिए मनाया, पर शादी करने को तैयार नहीं थी इसलिए मौत के घाट उतार दिया. अब पुलिस रोहित के अन्‍य साथियों की भी तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि लड़की नाबालिग थी, उसकी उम्र 17 वर्ष बताई जा रही है.