मथुरा: आपने भक्ति में लीन ऐसे कई लोगों के बारे में सुना होगा जिन्होंने भगवान की आराधना करने के लिए अपना घर तक छोड़ दिया और सारा जीवन पूजा-पाठ करते रहे. उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां मध्य प्रदेश के एक बिल्डर की बेटी ने भक्ति के लिए अपना घर छोड़ दिया और घरवालों को बिना बताए मथुरा आ गई. उधर बेटी के लापता होने से घरवालों में हड़कंप मचा हुआ था. बहुत ढूंढने के बाद जब लड़की की कोई खोज खबर नहीं मिली तो परिवार ने पुलिस में केस दर्ज कराया. फिलहाल, पुलिस ने लड़की को मथुरा के एक मंदिर से बरामद कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के नर्मदा पुरम थाना क्षेत्र का है. बीते 14 जून को यहां के गोल्डन सिलिकॉन सिटी के रहने वाले बिल्डर राकेश श्रीवास्तव की बेटी मान्य श्रीवास्तव अपना घरवालों को बिना बताए मथुरा आ गई. यहां वह लाडली जी मंदिर में पूजापाठ करने लगी. बेटी के गायब होने से परिवार वाले सकते में थे. घरवालों ने उसे ढूंढने की काफी कोशिश की मगर उन्हें कुछ पता नहीं चला. परिजनों को बेटी के साथ अनहोनी होने की आशंका हो रही थी. इसके बाद उन्होंने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया. 


गुरु पूर्णिमा मेले के लिए चलाई जाएंगी यह स्पेशल ट्रेनें, ताज एक्सप्रेस समेत तीन ट्रेनें रहेंगी निरस्त, देखें पूरी लिस्ट


बरसाना में मिली लड़की


पुलिस लगातार लड़की की खोजबीन कर रही थी. जांच पड़ताल करने पर पुलिस को लड़की के बरसाना में होने की जानकारी मिली. गुरुवार को पुलिस ने लड़की को राधा रानी मंदिर से बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है लड़की अपने घर लौटने को तैयार नहीं थी और मंदिर में ही रहने की जिद कर रही थी. इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों को बुलाकर उसे सौंप दिया. बताया जा रहा है लड़की के पिता बिल्डर हैं और उनके कई रिश्तेदार सिविल सेवाओं में हैं.


यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video