प्रयागराज : प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के करीबियों ने एक बार फिर से दबंगई दिखाई है. आरोप है कि माफिया अतीक अहमद के साढू ने राजरूपपुर इलाके में एक दलित परिवार के साथ दबंगई दिखाते हुए मारपीट की. पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के साढू इमरान समेत 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस महानिदेशक के आदेश पर मामला दर्ज 
दरअसल, यह पूरा मामला 31 अक्‍टूबर का बताया जा रहा है. राजरूपपुर के रहने वाले एक शख्स ने कुछ दिन पहले लखनऊ में पुलिस महानिदेशक (विशेष जांच) को एक प्रार्थनापत्र दिया था. उसी तहरीर के आधार पर 2 जनवरी को अतीक के साढ़ू इमरान, इमरान के भाई जीशान, समीर, सनी, सनकी, मोहम्मद मेराज, आलम और मकसूद के खिलाफ एससीएसटी एक्ट, छेड़खानी, पाक्सो एक्ट, हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. 


घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप 
राजरूपपुर निवासी शख्स का आरोप है कि जीशान की नजर उसकी संपत्ति पर है. वह कई बार धमकी दे चुका था. उसके साथ तमाम लोग अतीक का नाम लेकर सालों से धमकी दे रहे हैं. 2020 में उसके घर का एक हिस्सा भी गिरा दिया था. 31 अक्‍टूबर 2022 को 8 लोग उसके घर असलहे लेकर घुसे और जमकर तोड़फोड़ की. फायरिंग और घर की महिलाओं के साथ सरेआम छेड़खानी की.


स्‍थानीय पुलिस ने नहीं की थी कार्रवाई 
आरोप है कि जमीन का बैनामा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इसके अलावा 20 लाख रुपये की रंगदारी भी मांगी. इस मामले में पुलिस में शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. इस कारण पुलिस महानिदेशक से शिकायत की गई. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 


WATCH: 9 से 15 जनवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार