महराजगंज: संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन की खबर से महराजगंज का एक दस साल का समर्थक इस कदर आहत हुआ कि बिना बताए नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सैफई के लिए निकल गया. लेकिन रास्ता भटकने की वजह से सैफई नहीं पहुंच सका. बच्चे का वीडियो वायरल होने के बाद अखिलेश यादव ने इस नन्हें समर्थक को सैफई बुलाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मुलायम सिंह का यह 10 साल का फैन श्यामलाल यादव है. जो महाराजगंज के नौतनवा विधानसभा के ग्राम मल्हनी फुलवरिया का रहने वाला है. खुद को नेताजी का सबसे बड़ा फैन बताने वाला श्यामलाल नेताजी के निधन की खबर से बेहद दुखी हुआ. जिसके बाद अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अकेले ही सैफई के लिए लक्ष्मीपुर स्टेशन से ट्रेन से निकल पड़ा.लेकिन रास्ता भटने की वजह से इटावा से कानपुर पहुंच गया. जिसके बाद उसे जीआरपी ने रोक लिया. उसकी बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसके बाद परिजन उसे कानपुर रवाना ले कर आए. 


वहीं, अब नेताजी के इस नन्हे समर्थक को अखिलेश यादव ने सैफई बुलाया है. सपा मुखिया अखिलेश यादव के बुलावे की सूचना पर उसे खुशी इस बात की है कि मुलायम सिंह यादव के परिजनों के बीच पहुंचकर शोक में शामिल हो सकेगा. नन्हे समर्थक ने बताया कि वह जब कानपुर से वापस आ रहा था तो वह बहुत रोया है. सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने बताया कि श्यामलाल को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री के पास जाया जा रहा है.


इससे पहले बच्चे वीडियो भी सामने आया था. जिसमें वह कह रहा है कि ''उसका नाम श्याम लाल यादव है, वह नौतनवा विधानसभा का रहने वाला है. मुलायम सिंह यादव के निधन की सूचना के बाद उनको देखने के लिए निकला था. लक्ष्मीपुर में ट्रेन से बैठकर आ रहा था. लेकिन रास्ता गलत बताए जाने की वजह से वहां नहीं जा पाया. जिसका उसको मलाल है. मैं सपा स्टार प्रचारक हूं, साइकिल पर झंडा बांधकर प्रचार कर रहा था.''