अमित त्रिपाठी/महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी और प्रेमिका ने आपसी लड़ाई के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया. इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई. वहीं, लड़की की कंडीशन स्टेबल बताई जा रही है. लड़के की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई कर रही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला महाराजगंज जनपद के निचलौल थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां एक गांव के रहने वाले लड़के-लड़की का लंबे समय से प्रेम संबंध था. दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे. लड़का कक्षा 12 का छात्र था. लड़की कक्षा 10 की छात्रा थी. मंगलवार को दोनों में फोन पर बात करने को लेकर अनबन हो गई. इसके बाद दोनों ने एक साथ जहरीला पदार्थ खा लिया. इस बात की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई, दोनों को तत्काल इलाज के सीएचसी ले जाया गया. जहां गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई जबकि लड़की का इलाज चल रहा है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 


पुलिस ने दी जानकारी
सीओ निचलौल सूर्यबली मौर्या ने बताया कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे. लड़की ने बताया कि प्रेमी फोन पर बात करने के लिए कह रहा था, लेकिन उसने मना कर दिया था. इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई. इसके बाद दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया. सीओ ने बताया कि मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.


WATCH: बीच सड़क सिपाही की इस हरकत से लखीमपुर खीरी पुलिस हो रही बदनाम