Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों उनका एक भोजपुरी गाना खूब वायरल हो रहा है, जिसका टाइटल है 'सूती धई के तकियवा'. इस गाने को भोजपुरी सिंगर नेहा राज ने गाया है. जिसे वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के चैनल पर रिलीज किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी खूबसूरती और अदाकारी से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली माही श्रीवास्तव इंस्टा पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं, अपनी नखरीली अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली माही श्रीवास्तव बीते दिनों खूब सुर्ख़ियों में छाई रहीं. माही भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आती है.



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भोजपुरी गाने 'सूती धई के तकियवा' में माही अपनी शिकायत सामने रखती हुई नजर आ रही है कि सेजिया पे देहिया ई कररहे हो ताबहु रहेलु राजा बहरे हो ए हो दुखवा दिहेले ई तोहरे हो हमारे हो ले चले चले बहरे हो कहे दूर से जलावता जियावा हो अरे जियावा हो हरे देहिया बुझात दियावा हो सूतीह तानी धई के तकियवा. 


इस गाने में माही अपनी नखरीली अदाओं का परचम लहराते हुए गज़ब का परफॉर्मेंस दे रही हैं. मांग में सिंदूर कानों में झुमके पहने वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. गुलाबी रंग की साड़ी में एक्ट्रेस खुद गुलाबी नजर आ रही हैं. इसमें एक्ट्रेस का लुक एकदम दमदार नजर आ रहा है. जिसे इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. 'सूती धई के तकियवा' को आशुतोष तिवारी ने लिखा है. इसका संगीत विकास यादव ने दिया है, इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है.


इसके अलावा एक और भोजपुरी गाना धमाल मचा रहा है. भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे को बेहतरीन गायिकी में गाए गए गानों को काफी पसंद किया जाता है. फैंस को एक्टर के गानों का बेसब्री से इंतजार भी रहता है. ऐसे में अब रितेश पांडे का नया भोजपुरी रोमांटिक गाना 'कमरिया हिलेला’ ने ऐसा गर्दा उड़ाया है कि देखते ही देखते वायरल हो गया और एक ही दिन में एक मिलियन व्यूज पार कर मिलियन क्लब में शामिल हो गया है.