राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सतपाल नाम के युवक की उसके ही भांजे द्वारा गोली मारकर उसे मौत के घाट उतारने का प्रयास किया गया था. मामा गंभीर रूप से इस गोलीबारी में घायल हो गया था. इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. इस घटना को लेकर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुट गई थी. पुलिस ने आरोपी भांजे को व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला? 
मामला थाना हीमपुर दीपा के गांव फतेहपुर का है. जहां पर सतपाल नाम के युवक को उसके भांजे ने 7 मार्च को गोली मार दी थी. इस दौरान सतपाल गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल बिजनौर लाया गया था, जहां पर इलाज के दौरान सतपाल की मौत हो गई थी.इस घटना को लेकर परिजनों ने भांजे सुरेंद्र व उसके साथी नीरज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.


एक महीला से प्यार करने लगे थे मामा और भांजा 
वहीं, इस मामले को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भांजे सुरेंद्र को गिरफ्तार करके जब पूछताछ की तो पता चला कि जिस महिला के साथ उसके संबंध थे. उसी महिला के साथ मृतक मामा सतपाल 2 - 3 महीने पहले महिला से बातचीत करनी शुरू की थी. कई बार मना करने के बावजूद भी जब मामा सतपाल नहीं माना तो भांजे सुरेंदर ने अपने साथी नीरज के साथ मिलकर गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस घटना को लेकर दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है. 


 WATCH LIVE TV