Man Kiss Debit Card Machine: आपने मॉल, स्टोर्स और दुकानों पर एटीएम या डेबिट कार्ड (Debit Card) से पेमेंट होते देखा होगा, जहां लोग खाते से ऑनलाइन भुगतान (Online Payment) कर देते हैं, मगर तब क्या हो जब डेबिट कार्ट मशीन को छूते ही अपने आप पेमेंट हो जाए. जी हां, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है, जहां व्यक्ति मशीन चूमता है और खुद ब खुद पेमेंट हो जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपलोड किया गया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखकर व्यूअर इसपर धड़ाधड़ कॉमेंट्स कर रहे हैं. आप पहले यह वीडियो देख लीजिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो
आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर किया गया है. 'Out of Context Human Race' नाम के पेज से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मास्क के अंदर अपना एटीएम कार्ड छिपा लेता है और फिर दुकानदार के सामने ऐसे नाटक करता है जैसे पैसे ईश्वर ने दिए हों. बिलिंग काउंटर पर पहुंचते ही शख्स डेबिट कार्ड मशीन को चूमने का नाटक करता है, तभी वाईफाई से पेमेंट हो जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं.


हाई हील्स में लेडी ने डांस फ्लोर पर मचाया बवाल, एनर्जी देख दंग रह गए लोग


55 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
आपको बता दें इस वीडियो को बीते 26 मई को अपलोड किया गया है. अब तक इस वीडियो को 55 लाख से ज्यादा व्यूअर देख चुके हैं. तीस हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं और चार हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग लगातार इसपर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. लोग इमोजी के जरिए भी अपने प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. कुछ लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं, एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि मुझे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं भी ऐसा करना चाहूंगा.


मशीन चूमते ही हो गया पेमेंट, देखकर बताइए कैसे हुआ यह चमत्कार, Watch Video