Delhi Metro: पिछले कई दिनों से दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) चर्चाओं में बनी हुई है. दिल्ली मेट्रों में अक्सर अश्लील हरकतों के वीडियो सामने आ रहे हैं.  मेट्रों में खुलेआम की जा रही ऐसी हरकतों से आम यात्रियों को सफर करना मुश्किल हो गया है. दिल्ली मेट्रों से अश्लीलता का नया वीडियो सामने आया है. ओरल सेक्स (Oral sex) करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हस्तमैथुन (Masturbation) और ओरल सेक्स करते दिखाई दिए इस वीडियो पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने दिल्ली पुलिस और डीएमआरसी को नोटिस जारी किया है. 


सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो (DMRC) का है. वीडियो कहां का है जी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड इसकी पुष्टि नहीं करता. 
इस वीडियो को देखने के बाद लोग मांग कर रहे हैं कि समाजिक स्थानों पर इस तरह की हरकतें बढ़ रही हैं इसलिए पुलिस को इन पर कार्रवाई करनी चाहिए. 


वायरल वीडियो में युवक मोबाइल पर कुछ देख रहा है और उसी दौरन वह कथित तौर पर हस्थमैथुन करने लगता है. युवक की इस हरकत से आसपास के अन्य यात्री असहज हो जाते हैं. यात्री वहां से दूर जाते देखे जा सकते हैं. इस विडियो पर दिल्ली महिला आयोग (DCW)  की चीफ स्वीति मालीवाल के द्वारा इस घटना को लेकर नोटिस जारी किया गया. दिल्ली पुलिस (DElHI POLICE) इस मामले में संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया है. 


इस मामले में स्वाली मालीवाल ने नोटिस जारी करते हुए लिखा कि एक वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें एक आदमी को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से हस्तमैथुन करते देखा जा सकता है. यह बिल्कुल घृणित और घिनौना कृत्य है. मैं दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को इस शर्मनाक कृत्य के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए नोटिस जारी कर रही हूं