अजीत सिंह/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में विद्युत विभाग ने सरकार की छवि धूमिल और सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने और उसे पोस्ट करने के मामले में बड़ा एक्शन लिया है. यह कार्रवाई सरकार के खिलाफ और सीएम योगी और पीएम मोदी के खिलाफ पुलवामा हमला सहित माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोग में सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल करने के मामले में हुई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजली विभाग के अधिकारी के अभद्र टिप्पणी के पोस्ट हुए थे वायरल 
माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ जहां लगातार शासन और प्रशासन की कार्रवाई देखने को मिल रही है तो वहीं बिजली विभाग के अधिकारी मुख्तार अंसारी के समर्थन में पोस्ट वायरल करने में जुटे थे, जिसकी शिकायत स्थानीय स्तर पर चर्चा होने के बाद ऊपर तक पहुंची. जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है. मुख्य अभियंता वितरण आजमगढ़ क्षेत्र अधीक्षक अभियंता द्वारा एक्शन लिया गया है. 


जानिए क्या है पूरा मामला 
दरअसल, शिकायत की गई थी कि ''राधा कृष्ण राव (उपखंड अधिकारी विद्युत वितरण खंड तृतीय, मऊ),  द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्ति सामग्री को पोस्ट किया जा रहा है. जिससे सरकार की छवि धूमिल हो रही है. वह लगातार इस प्रकार का कृत्य करने के आदी हैं, जो कर्मचारी आचरण नियमावली 1956 एवं कदाचार श्रेणी में आता है, जिससे राधा कृष्ण राव प्रथम दृष्टया दोषी प्राप्त होते हैं. इस मामले में संज्ञान लेकर अनुशासनिक कार्रवाई की जाए तथा उन्हें निलंबित किया जाए.''


पूर्वांचल डिस्कॉम से किया गया निलंबित
मामले में अधिशासी अभियंता मऊ, अभिनव तिवारी ने बताया कि दुर्व्यवहार के मामले में उपखंड अधिकारी के खिलाफ एक्शन लिया गया है. जिसके बाद उनको सरकारी नियमावली के तहत निलंबित किया गया है. प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के आरोप में प्रथम दृष्टया दोषी पाया गया है, जिसके बाद उनको पूर्वांचल डिस्काम से निलंबित किया गया है. साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.