मेरठ: यूपी के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मेरठ के मवाना की रहने वाली एक पीड़ित महिला ने एक पाकिस्तानी अफसर अली पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि पाकिस्तानी अफसर भारत में हथियार तस्करी का धंधा करता है. लोगों को मोटे मुनाफे का लालच देकर इस धंधे में घसीट रहा है. वहीं, महिला ने जब इस काम का विरोध किया तो पाकिस्तानी अफसर ने रेप के बाद जान से मारने की धमकी दी है. पीड़ित महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई.महिला ने अपने ऊपर जुल्म और पाकिस्तानी शख्स के हत्यारों के साथ फोटो भी वायरल किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
महिला ने आरोप लगाया कि पाकिस्तानी अफसर अली नोएडा में हथियारों की तस्करी करता है. गांव में सब लोग उसे पाकिस्तानी के नाम से जानते हैं, लेकिन फर्जी आईडी के सहारे वह नोएडा में रह रहा है. मोटा मुनाफा कमाने का लालच देकर लोगों को हथियार तस्करी के धंधे में घसीट रहा है. उसकी शादी 2013 में गौतमबुद्ध नगर जिले के छौलस गांव में हुई थी. शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था. इसी बीच तीन साल पहले उसके परिवार में पाकिस्तानी अफसर अली की एंट्री हुई. उसने ससुराल वालों को मोटे मुनाफे का लालच देकर हथियार तस्करी के धंधे में शामिल कर लिया. महिला को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने इसका विरोध किया. विरोध करने पर पाकिस्तानी अफसर ने महिला के साथ रेप किया और उसे जान से मारने की धमकी. 


प्रयागराज: 69 हजार अध्यापक भर्ती मामला, कोर्ट ने कहा- इसे भगवान ही माफ करते हैं


महिला का आरोप- पाकिस्तानी अफसर ने ससुराल वालों के साथ बंदी बनाकर किया रेप 
महिला ने आगे बताया कि पाकिस्तानी अफसर के साथ उसके ससुराल के लोग हथियार लेकर रात में कहीं जाते हैं और सुबह में लौट आते हैं. पाकिस्तानी अफसर मेरे सुसरालवालों से अवैध हथियार की तस्करी करवाता है. महिला का आरोप है कि जब उसने इस काम को बंद करने के लिए बोली तो उसको पाकिस्तानी अफसर ने बंदी बना लिया, ताकि इसके बारे में किसी और को जानकारी नहीं हो. इस दौरान महिला के साथ रेप भी किया. इसके महिला ने चुपके से अपने पिता को कॉल किया. जब महिला के घर वाले नोएडा आए तो उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने महिला को वहां से मुक्त कराई, लेकिन संबंधित थाने के थानाध्यक्ष ने मुखिया की वजह से रिपोर्ट दर्ज नहीं की. वह पाकिस्तानी आज भी खुलेआम हथियारों का तस्करी कर रहा है, लेकिन पुलिस उसको गिरफ्तार नहीं कर पाई है. 


Bolbum Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया सावन स्पेशल सॉन्ग 'ए शिव शंकर दुल्हा' इंटरनेट पर मचा रहा धमाल


पाकिस्तानी अफसर ने पति को भी जान से मारने की दी धमकी 
महिला ने आगे बताया कि उसका पति सऊदी अरब में रहता है. वह जब अपने पति से इस घटना के बार में बताई और उसका पति जब पाकिस्तानी अफसर से इसके बारे में पूछा तो उसने कहा कि अगर ये बात तुमने किसी से बताई तो तुमको जान से मार देंगे.महिला ने इन आरोपों को साबित करने के लिए कुछ फोटो भी वायरल किए हैं. वहीं, अपने ऊपर हुए जुल्मों के फोटो भी पुलिस को दिखाया है. जिसके बाद एसएसपी मेरठ ने इन आरोपों को गंभीरता से लेते हुए इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. इसके अलावा एलआईयू तंत्र को भी इस मामले की सत्यता जानने के लिए एक्टिव किया गया है.


WATCH:ताल मूवी के गाने पर एयरहोस्टेस ने किया कातिलाना डांस, वीडियो मचा रहा तहलका