मेरठ : मेरठ में प्रेम संबंध में तकरार प्रेमिका की हत्या की वजह बन गई. इतना ही नहीं प्रेमी ने खुद को भी गोली मारकर मौत के घाट उतारने की कोशिश की. लेकिन वह बच गया. बताया गया कि युवती घर से 14 दिन से लापता थी. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. बताया गया कि मृतक युवती रोडवेज में काम करती थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

14 दिन से लापता थी युवती 
दरअसल, घटना मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के अटेरना गांव की है. यहां 14 दिन से लापता रोडवेज की लिपिक युवती का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि युवती किसी युवक के साथ प्रेम संबंधों में थी. जब युवक की तलाश की गई तो उसको भी गोली से घायल होने की जानकारी हुई. 


प्रेमी ने ही हत्या की 
पूछताछ में पता चला कि प्रेमी ने ही युवती को मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद को भी गोली मार ली, हालांकि आरोपी अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. डॉक्टरों की मानें तो युवक कोमा में है. बताया गया कि युवती को युवक की बाइक पर अंतिम बार देखा गया था, इसके बाद से वह लापता हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, प्रेम संबंध में तकरार के चलते प्रेमी नहीं अपनी प्रेमिका का कत्ल कर दिया. पुलिस का कहना है कि अभी आरोपी कोमा में है जैसे ही वह होश में आएगा उससे घटना की जानकारी ली जाएगी. अभी तक जांच में पता चला है कि दोनों का मिलना-जुलना था. इसके अलावा फोन पर बातचीत भी करते थे. अभी जांच की जा रही है.