संभल/सुनील सिंह: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कार्यक्रम में शामिल होने राजस्व विभाग के राज्यमंत्री अनूप प्रधान वाल्मीकि संभल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क और मदरसों द्वारा योग का विरोध किए जाने पर सपा सांसद और मदरसों पर निशाना साधा है. इसके साथ ही राज्यमंत्री अनूप प्रधान वाल्मीकि ने कांग्रेस के नेता सुबोध कांत सहाय द्वारा पीएम मोदी की तुलना हिटलर से करने वाली अपमानजनक टिप्पणी को गलत बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्यमंत्री अनूप प्रधान वाल्मीकि मंगलवार को संभल जनपद के चंदौसी में आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान ज़ी मीडिया से बातचीत के दौरान सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क और मदरसों द्वारा योग का विरोध किए जाने पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर दुनिया के 84 देश भारत का अनुसरण कर आज योग कर रहे हैं. लेकिन समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क और प्रदेश में संचालित मदरसे अपनी गलत विचारधारा के चलते योग का विरोध करते है, जो की गलत है. 


ये भी पढ़ें- देश की पहली रैपिड ट्रेन पटरी पर उतरी, दिल्ली से साहिबाबाद के बीच होगा टेस्टिंग रन


बीजेपी के राज्यमंत्री अनूप प्रधान वाल्मीकि ने साफ तौर पर बयान देकर कहा कि देश में रहने के लिए देश की बात को मानना होगा. इस दौरान राज्यमंत्री ने कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से करने वाली टिप्पणी को अपमानजनक और पूरी तरह गलत बताया है. 


ये भी पढ़ें- विकास दुबे की छाया से नहीं उबर पा रहा बिकरू गांव, कथित लेखपाल भांजे पर ग्राम प्रधान


WATCH LIVE TV