अतुल मिश्रा/बांदा: जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद (Minister of State for Jal Shakti Ramkesh Nishad)  के भतीजे की सड़क हादसे में बुधवार देर शाम मौत हो गई.  वह खेत से घर लौट रहा था, तभी अज्ञात तेज वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. परिवार के लोग ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस (Police)  का कहना है कि वाहन का पता नहीं चला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना
बता दें कि ये घटना बांदा के पैलानी थाना इलाके (pailani police station area) के पशु बाजार के पास की है. जहां पर जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद का भतीजा (23 वर्षीय) रोहित पुत्र शिवनारायण खेत की रखवाली करके घर लौट रहा था. उसी दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक सवार रोहित को टक्कर मार दी. 


परिवार में पसरा मातम
राहगीरों की सूचना पर परिजनों ने गंभीर हालत में रोहित को बांदा ट्रामा सेंटर (Banda Trauma Center) लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उस को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  मृतक मंत्री रामकेश निषाद का चचेरा भतीजा बताया जा रहा है.  वहीं परिजनों की मानें तो मंत्री लखनऊ से बांदा के लिए रवाना हो चुके हैं. आज पोस्टमार्टम होगा उसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा.


World Heart Day: हर साल 29 सितंबर को मनाया जाता है 'विश्व हृदय दिवस', जानें वर्ल्ड हार्ट डे का इतिहास और महत्व


Old Age Pension Scheme: बुजुर्गों को अब पेंशन के लिए नहीं लगाने होंगे बैंक के चक्कर, घर बैठे मिलेगी पूरी जानकारी


देखें वीडियो