राजेश मिश्रा/ मीरजापुर: यूपी के मिरजापुर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां के पड़री थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में आठ साल से फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. परिवार के साथ रामलीला देख कर लौटते समय बृजराज सिंह की 2 अक्टूबर 2014 में गोली मारकर हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमीनी विवाद में हुई थी हत्या 
एसपी सिटी ने बताया कि 2 अक्टूबर 2014 को बृजराज सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गांव में रामलीला देखकर लौट रहे थे. इसी वक्त घात लगाकर बैठे बदमाश ने बेलवन नदी के पुल पर रात करीब 9:30 बजे बृजराज के परिवार पर हमला किया. गोली लगने से बृजराज की मौके पर ही मौत हो गई. बृजराज का पुत्र सर्वजीत पैर में गोली लगने से घायल हो गया था. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया, जबकि चिंटू को वारदात के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था.


महाराष्ट्र में रह रहा था आरोपी 
एसपी सीटी ने आगे बताया कि हत्या और हत्या के प्रयास में मामला दर्ज कर लंबे समय से आरोपी की तलाश की जा रही थी. सोमवार को स्थानीय पुलिस और एसओजी की टीम को सफलता मिली है. आरोपी को 8 साल बाद पकड़ा गया है. फरार चल रहे आरोपी पर विंध्याचल मंडल के डीआईजी ने 50 का इनाम रखा था. फरार ओम सिंह महाराष्ट्र के विभिन्न स्थानों पर छिप कर रह रहा था. इन दिनों अपने गांव आया था. वह पलायन करता इसके पहले ही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया. 


WATCH LIVE TV