गाजियाबाद: लुटेरों ने आम लोगों से लूट करने के लिए अलग-अलग तरीके अपना लिए है. ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली लुट करने की वारदात उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आई है, जहां लुटेरों ने एक महिला को  सम्मोहित (Hypnotized) कर उसके साथ लुट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. ये वारदात वहां पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 
गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम इलाके के पोस्ट एरिया राजनगर एक्सटेंशन की है, जहां एक महिला सामान लेने के लिए घर से बाहर गई थी. इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने महिला से किसी बहाने बात करना शुरू किया, जिसके बाद बदमाशों ने उस महिला का समोहित कर दिया. महिला बदमाशों से बात करते करते महिला अपनी सुध बुध खो बैठी. 


पैसो के साथ दिए कीमती जेवर 
बदमाशों से बात करते हुए सुध बुध खोई म महिला ने अज्ञात बदमाशों को पैसो के साथ-साथ कीमती जेवर भी उतार कर दे दिए. वारदात को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश बड़े आराम से मौका देखकर फरार हो गए. हालांकि यह सारी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 


10 मिनट में किया हाथ साफ़ 
घर का सामान खरीदने पड़ोस की दुकान गई महिला के पास एक अज्ञात युवक बात करने आता है. इसके कुछ देर बाद एक और युअक महिला के पास आता है. फिर महिला उनसे बात करते करता फोन के कवर के पीछे रखे पैसे निकाल कर उन बदमाशों को दे देती है. इसके बाद महिला अपने कीमती  आभूषण भी निकाल कर उन बदमाशों को दे देती है. CCTV फूटेज के अनुसार शातिर बदमश 10 मिनट में पूरी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. 


सम्मोहित कर देते है वारदात को अंजाम 
जनरल सेक्रेटरी गिरीश सारस्वत ने बताया कि यहां पर इस तरीके के कई गैंग सक्रीय है, जो सम्मोहित(Hypnotized) कर लुट जैसी वारदात को अंजाम देते हैं. अभी तक यह गैंग पुलिस की गिरफ्त से दूर है. 


WATCH: अयोध्या राम मंदिर की नई तस्वीर आई सामने, जून के आखिर तक बनकर तैयार हो जाएगा मंदिर का भूतल